logo-image

Republic Day: विक्की-कैटरीना ने घर पर मनाया रिपब्लिक डे, किया तिरंगे को सलाम

Republic Day 2024: बॉलीवुड में आज 26 जनवरी को रिपब्लिक डे की धूम है. इस मौके पर विक्की-कैटरीना भी जश्न मनाते दिखे हैं.

Updated on: 26 Jan 2024, 05:08 PM

नई दिल्ली:

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: भारत में आज गणतंत्र दिवस का त्यौहार मनाया जा रहा है. इस राष्ट्रीय पर्व के अवसर पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही फिल्मी सितारे भी देशभक्ति से भरे हुए गौरवान्वित दिखे. ऐसे ही बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी रिपब्लिक डे सेलिब्रेट किया है. शुक्रवार, 26 जनवरी को, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक  तस्वीर शेयर की है, इसमें वो पति विक्की कौशल के साथ तिरंगा फहराते हुए नजर आ रही हैं. दोनों ने साथ मिलकर गणतंत्र दिवस मनाया है. 

इंस्टाग्राम पर कैटरीना ने विक्की की एक तस्वीर शेयर की है. इसमें कैट और विक्की अपने मुंबई के फ्लैट की बालकनी पर तिरंगा फहराते हुए गर्व से देख रहे हैं. कपल ने आसमान छूते तिरंगे को सलाम किया और साथ ही फैंस को गणतंत्रदिवस की शुभकामनाएं भी दी हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हैप्पी रिपब्लिक डे"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फोटो में कैटरीना कैफ व्हाइट सलवार सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा पहने हुए खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ कर अपने लुक को पूरा किया.इस दौरान विक्की को ब्लू शर्ट के साथ जींस पहने नजर आ रहे हैं. एक्टर ने कैप लगातार अपने स्पोर्टी लुक को कंप्लीट किया है.

विक्की कौशल ने इसके अलावा गणतंत्र दिवस पर अपनी फिल्म सैम बहादुर की ओटीटी रिलीज की तारीख की भी अनाउंसमेंट की है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया,  “गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं!!! 5 महाकाव्य लड़ाइया. वर्दी में 4 दशक. इतिहास में दर्ज हुआ 1 नाम! भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की अविश्वसनीय यात्रा देखने के लिए तैयार हो जाइए! #सैमबहादुर, अभी @zee5 पर देखें.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)