logo-image

Vicky Kaushal अपनी वाइफ को छोड़ अब किस पर लुटा रहे हैं प्यार ?

विक्की (Vicky Kaushal) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें वो थोड़ी शैतानी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 27 Feb 2022, 08:35 AM

मुंबई:

शादी के ज्यादा समय अभी नहीं हुए हैं लेकिन विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ दोनों एकदूसरे के साथ समय नहीं बिता पा रहे हैं. दोनों के साथ समय बिता ना पाने की वजह भी साफ है. और ये वजह भी उनके बीच साफ है दरअसल, दोनों अपनी लाइफ में काफी ज्यादा बिजी हैं. दोनों काम के चलते एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे हैं. लेकिन दोनों में कमाल की अंडरस्टैंडिंग हैं. वहीं जब कैट को काम से फुर्सत होती है तो विक्की बिजी रहते हैं और जब विक्की फ्री होते हैं तो कैट अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हो जाती हैं. इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रही हैं, इनके प्रोजेक्ट्स के वीडियो तो अक्सर ही फैंस को हैरान करते हुए नजर आते हैं. 

यह भी जानिए -  जब प्रियंका चोपड़ा के प्यार में पड़ गई थी एक लड़की एक्ट्रेस ने मार ली थी कलटी

आपको बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ ने अपने बिज़ी शेड्यूल से समय निकाल कर  हैं. दोनों ने कैसे करके वैलेंटाइन डे पर साथ समय बिताया था. वहीं विक्की लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं और अपनी फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हैं.  हाल ही में विक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें वो थोड़ी शैतानी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की ने ग्रे कलर की हुडी पहनी हुई है जिसके ऊपर लाल रंग से कुछ लिखा हुआ है और वो कैमरे में देखकर बार-बार आंख मार रहे हैं.  इस वायरल वीडियो में वो अकेले ही नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके साथ कोई भी नहीं हैं यहां तक उनकी वाइफ कैटरीना कैफ भी नहीं. फैंस उनके वीडियो को लगातार पसंद कर रहे हैं.