logo-image

Vicky Kaushal Injured: 'छावा' के सेट पर जख्मी हुए विक्की कौशल, अब लेंगे कुछ हफ्तों का ब्रेक 

Vicky Kaushal Injured: विक्की कौशल को कल बाएं हाथ में चोट लगी हुई देखी गई, जिससे उनके सभी फैंस चिंतित हो गए. हमें पता चला है कि उन्होंने छावा के सेट पर खुद को घायल कर लिया.

Updated on: 08 Feb 2024, 02:54 PM

New Delhi:

Vicky Kaushal Injured: बॉलीवुड अभिनेताओं के लिए सेट पर स्टंट सीन की शूटिंग के दौरान घायल होना काफी आम बात है. पहले भी कई एक्टर्स को चोट लग चुकी है और इस लिस्ट में नया नाम जुड़ने वाला है विक्की कौशल का. अभिनेता की झोली में कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं और उनमें से एक है 'छावा'. 'ज़रा हटके ज़रा बचके' के बाद अभिनेता ने इस फिल्म के लिए एक बार फिर लक्ष्मण उटेकर के साथ काम किया और दुर्भाग्य से, वह सेट पर घायल हो गए. साथ ही अब एक्टर कुछ समय तक आराम करेंगे. 

विक्की कौशल अगले कुछ हफ्तों तक आराम करेंगे
रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल छावा के लिए एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. यहीं पर उन्हें चोट लग गई. स्टार का एक वीडियो देखा जा सकता है, जिसके बाएं हाथ पर प्लास्टर बंधा हुआ है और वह अपनी कार से बाहर निकलकर अपने घर की ओर जा रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि एक्टर अब अगले कुछ हफ्तों तक आराम करेंगे और अपने हाथों की देखभाल करेंगे और फिर शूटिंग फिर से शुरू करेंगे. जब से उनका घायल हाथ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, फैंस एक्टर को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

छावा के बारे में
कथित तौर पर, छावा नाम की इस फिल्म में प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं, जिसमें विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं और रश्मिका मंदाना येसुबाई भोंसले की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में औरंगजेब के अहम किरदार पर भी जोर दिया गया है.

रश्मिका मंदाना ने छावा की शूटिंग पूरी की
रश्मिका मंदाना ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर घोषणा की कि उन्होंने लक्ष्मण उटेकर की एक्शन पीरियड फिल्म छावा की शूटिंग पूरी कर ली है. उन्होंने लिखा, "2 दिन पहले छावा के लिए मेरा रैप था..मुझे इसे स्वीकार करने में दो दिन लग गए..यह फिल्म सभी को पसंद है! क्रू, कलाकार, कहानी, वेशभूषा, माहौल, सेट , दृश्य, संवाद..सब कुछ! यह सब प्यार है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस ने अपने को-एक्टर विक्की कौशल की तारीफ की और लिखा, "आपके साथ काम करना बहुत खुशी की बात है. आप बहुत अच्छे और दयालु हैं (आखिरी दिन को छोड़कर जहां आप सिर्फ मेरा मामला ले रहे थे) लेकिन सबसे ज्यादा वे दिन तुम अद्भुत थे. मैं मजाक कर रही हूं..तुम एक जेम हो. मैं हमेशा तुम्हारे लिए शुभकामनाएं दूंगी यार. बहुत खुशी हुई. मां ने मुझे तुम्हारे प्रति शुभकामनाएं व्यक्त करने के लिए कहा है."