logo-image

Vicky Kaushal: बर्गर- पिज्जा खाकर घटाता हूं वजन, एक्टर ने किया हैरान करने वाला खुलासा

विक्की कौशल अपनी फिल्म गोविंदानाम मेरा की रिलीज से पहले केबीसी (Kaun banega Crorepati) के सेट पर पहुंचे थे. सेट से उनके बीटीएस वीडियो सामने आया है.

Updated on: 30 Dec 2022, 11:26 AM

मुंबई :

विक्की कौशल अपनी फिल्म गोविंदानाम मेरा की रिलीज से पहले केबीसी (Kaun banega Crorepati) के सेट पर पहुंचे थे. सेट से उनके बीटीएस वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है शो के होस्ट अमिताभ बच्चन और विक्की कौशल के बीच मस्ती , जिसे उनके दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं. विक्की के साथ शो में कियारा आडवाणी भी पहुंची हैं. वीडियो में विक्की (Vicky Kaushal) ने अमिताभ बच्चन से कहा, "सर मुझे ना एक बहुत खूबसूरत प्रॉब्लम है. मेरा वजन नहीं बढ़ता सर." इसके बाद हैरान अमिताभ ने मुंह खोलकर उनकी ओर देखा. विक्की ने आगे कहा, "मैं बर्गर पिज्जा खाकर  के वजन घटा सकता हूं." दर्शकों की ओर देखते हुए अमिताभ ने अपनी अभिव्यक्ति बनाए रखी, जबकि विक्की के बगल में बैठी कियारा हंस पड़ीं.

केबीसी के होस्ट ने उनसे पूछा, "वजन बढ़ाने के लिए फिर क्या करते हैं आप?" विक्की ने जवाब दिया, "फ़िर सर बहुत बोरिंग सा खाना खाना पढ़ता है, जैसे की सब कुछ ग्रिल्ड खाना है." कियारा (Kiara Advani) ने हैरानी से पूछा, ''वजन बढ़ाने के लिए?'' और विक्की ने उनकी बात का हां कहकर इसका जवाब दिया.  अमिताभ भी कियारा को कन्फ्यूज एंगल से देख रहे थे.  विक्की ने आगे कहा, "लोग जिम जाते हैं वज़न घटने के लिए मुझे जिम जाना पढ़ता है वज़न बढ़ाने के लिए. विक्की मुस्कुराए और बोले, "लेकिन सर पंजाबियों के लिए बहुत अच्छी समस्या है." इस बात पर अमिाताभ भी जोर से हंसने लगे. 

यह भी पढ़ें- Kiara Advani बॉलीवुड जॉइन करने से पहले ही करने वाली थी क्विट!

सैम बहादुर में नजर आएंगे विक्की

विक्की और कियारा की फिल्म की अगर बात करें तो दोनों ने  हाल ही में गोविंदा नाम मेरा में साथ काम किया है. फिल्म में भूमि पेडनेकर भी हैं. इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. फिल्म में विक्की को पहली बार कॉमेडी रोल प्ले करते देखा गया. फिल्म को लेकर मिक्स रिव्यूज सामने आई है. भूमि पेडनेकर ने विक्की की वाइफ का रोल प्ले किया है. वो भूमि के साथ अपनी मैरिड लाइफ में खुश नहीं है. वहीं कियारा के साथ विक्की का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चलता है. विक्की और कियारा फिल्म में कोरियाग्राफर डांसर का रोल प्ले करते हैं. 

2023 में शादी करेंगी कियारा

आगामी महीनों में, विक्की मेघना गुलजार की अगली फिल्म सैम बहादुर में सान्या मल्होत्रा ​​​​और फातिमा सना शेख के साथ दिखाई देंगे. कियारा सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. बताया जा रहा है कियारा (Kiara advani in Kbc) जल्द ही सिद्धार्थ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. कपल जल्द ही चंडीगढ़ के किसी पैलेस में अगले साल शादी  कर सकते है, शादी का तारीख का ऑफेसियल अनाउंसमेंट होगा.