logo-image

Merry Christmas: विक्की कौशल ने दिया कैटरीना कैफ की फिल्म का जबरदस्त रिव्यू, जमकर की तारीफ

Merry Christmas Review: विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म मेरी क्रिसमस में उनके काम की प्रशंसा करना बंद नहीं कर रहे हैं, जिसमें विजय सेतुपति भी हैं और यह फिल्म आज रिलीज हो रही है.

Updated on: 12 Jan 2024, 11:13 AM

New Delhi:

Merry Christmas Review: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं. ये दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए अपने इमोशनल पोस्ट से माहौल ऊंचा रखते हैं. लवबर्ड्स हमेशा एक-दूसरे का सपोर्ट करना और हर समय एक-दूसरे के साथ खड़े रहना पक्का करते हैं. कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म मेरी क्रिसमस की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं और टीम ने हाल ही में इंडस्ट्री के लिए एक विशेष प्रीमियर रखा था. आज, उनके पति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्ट्रेस और फिल्म की रिलीज से पहले तारीफ की.

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की मेरी क्रिसमस की तारीफ की
विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की एक तस्वीर शेयर की और उनके, विजय सेतुपति, श्रीराम राघवन और मेरी क्रिसमस की सराहना करते हुए एक लंबा नोट लिखा. URI स्टार ने लिखा, “सभी को #MerryChristmas! आपको इस बात पर बहुत गर्व है कि आपने कितनी खूबसूरती से खुद को श्रीराम सर की उत्कृष्ट कहानी कहने और 'मारिया' की जटिलताओं के सामने समर्पित कर दिया है... उसका कच्चापन, उसका रहस्य, उसका जादू... सब कुछ इतनी ईमानदारी और बारीकियों के साथ किया है! और वो डांस...उफ़! यह सच में आपका अब तक का सबसे अच्छा काम है.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विजय सेतुपति के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा, "सर...पता नहीं आप अपने किरदारों में बच्चों जैसी मासूमियत कैसे लाते हैं, लेकिन आपको अल्बर्ट को जीवंत करते हुए देखना बेहद खुशी की बात है." उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला, "आप लोग फिल्म देखने के दौरान लोगों को कैसे झूमने पर मजबूर कर देंगे...खासकर वह अंत! अपने नजदीकी सिनेमाघरों में इस रोमांचकारी मज़ेदार सवारी का आनंद लें!”

मेरी क्रिसमस स्क्रीनिंग के बाद विक्की कौशल का रिएक्शन
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने हाल ही में शहर में आयोजित मेरी क्रिसमस स्क्रीनिंग में प्रमुख युगल गोल किए. ये दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर साथ-साथ चले. एक्टर अपनी पत्नी का सपोर्ट करने आए और हम स्क्रीनिंग के बाद उनके चेहरे पर प्राउड देख सकते थे. जब यह जोड़ा स्क्रीनिंग के बाद बाहर निकल रहा था, तो पैपराजी ने सरदार उधम स्टार से फिल्म के बारे में पूछा. जब पैपराजी ने कैटरीना की फिल्म के बारे में उनकी राय के बारे में सवाल किया, तो विक्की ने अपने हाथ से ओके इशारा किया और कहा, "बहुत अच्छी". जोड़े के जाने से पहले कैटरीना मुस्कुराईं और कैमरे की ओर हाथ हिलाया.