logo-image

The Great Indian Family Trailer OUT: भजन सम्राट बनकर विक्की कौशल ने जीता सबका दिल, देखें video

विक्की कौशल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली है, जिसमें मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं. विक्की की आने वाली फिल्म द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली का ऑफिशियल ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है.

Updated on: 12 Sep 2023, 03:45 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल इन दिनों बॉलीवुड के सबसे सफल और रोमांचक एक्टर में से एक हैं. वह काफी अलग टाइप की फिल्में करना पसंद करते हैं. उनकी स्क्रिप्ट को लेकर चॉइस काफी अलग है. विक्की की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली है, जिसमें मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं. विक्की की आने वाली फिल्म द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली का ऑफिशियल ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है, जिसमें  उनके साथ मानुषी छिल्लर भी बेहद अलग लुक के साथ नजर आ रही हैं. 

 

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली का ट्रेलर रिलीज़

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली का ऑफिशियल ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया और इसने काफी हलचल मचानी शुरू कर दी है. एक मिनट और 55 सेकंड लंबे ट्रेलर में कुछ बेहद मजेदार और पॉवर फुल मोमेंट शामिल हैं. यह हमें भजन कुमार से परिचित कराता है, जो बलरामपुर का "एडेप्टेबल किंग" है. इस कहानी में उन्हें इसके नेगेटिव साइड का भी सामना करना पड़ता है क्योंकि लड़कियां आमतौर पर सम्मान के कारण उनके पैर छूती हैं, जबकि वह रिश्ते के लिए तरसते हैं. ट्रेलर में मानुषी छिल्लर भी बेहद अलग लुक के साथ नजर आ रही हैं. एक बड़ा मोड़ तब आता है जब भजन को पता चलता है कि वह मुस्लिम हो सकता है. ट्रेलर हंसी से भरी कहानी और हमारे समाज के लिए एक मजबूत मेसेज देने का वादा करता है.

फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली के बारे में

द ग्रेट इंडियन फैमिली विजय कृष्ण आचार्य ने लिखी और डायरेक्ट की है. जिसे यश राज फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनाया गया है. इसमें विक्की कौशल, मानुषी छिल्लर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्जवल और भारती पेरवानी हैं. यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

विक्की कौशल के आने वाले प्रोजेक्ट

विक्की को आखिरी बार सारा अली खान के साथ रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा जरा हटके जरा बचके में देखा गया था. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही और इसे पॉजिटिव रिव्यू भी मिले. वह अगली बार मेघना गुलजार की सैम बहादुर में सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा वह राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान अभिनीत डंकी और मेरे मेहबूब मेरे सनम में भी दिखाई देंगे. दूसरी ओर, मानुषी के पास तेहरान, एक्शन कॉमेडी बड़े मियां छोटे मियां और तेलुगु फिल्म ऑपरेशन वेलेंटाइन जैसी कई फिल्में हैं.