logo-image

Sam Bahadur : अगले साल विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' पर्दे पर देगी दस्तक, खुद दी जानकारी...

फिल्म 'सैम बहादुर' लंबे समय से खबरों में हैं. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है, फिल्म में विक्की कौशल अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की आने वाली फिल्म 'सैम बहादुर' बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.

Updated on: 01 Dec 2022, 02:22 PM

नई दिल्ली :

फिल्म 'सैम बहादुर' लंबे समय से खबरों में हैं. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है, फिल्म में विक्की कौशल अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.  मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की आने वाली फिल्म 'सैम बहादुर' बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी, जिसकी जानकारी खुद मेघना ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. उन्होंने रिलीज डेट अनाउंसमेंट टीजर वीडियो साझा किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की सेना के अधिकारियों की एक बटालियन के बीच चलते हुए नजर आ रहे हैं. विक्की के फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं, यही कारण है कि रिलीज डेट की जानकारी मिलते ही लोग काफी खुश हो गए हैं. 

यह भी पढें :   Aishwaryaa R Post : पिता रजनीकांत और एआर रहमान के साथ पोज देती हुईं नजर आई बेटी ऐश्वर्या, फैंस को हुई हैरानी...

आपको बता दें कि सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) का सेना का करियर चार दशकों और पांच युद्धों तक फैला था. वो फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ था. वहीं मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) सैम मानेकशॉ

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra )​​ मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में नजर आएंगी. इस फिल्म (Sam Bahadur) के लिए विक्की ने जीतोड़ मेहनत की है, जो अनाउंसमेंट टीजर वीडियो में साफ नजर आ रही है. यह फिल्म ड्रामा थ्रिलर और एक्शन से भरपूर होने वाली है. कहा जाए तो यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)