logo-image

Vicky Kaushal: विक्की कौशल के प्यार में पागल हुई फैन, बोली-'मेरी जान है'

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टजरा हटके, जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर बिजी हैं.

Updated on: 20 May 2023, 12:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टजरा हटके, जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर बिजी हैं. फिलहाल अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ठाणे पहुंचे हुए हैं. ठाणे के एक कार्यक्रम में एक्टर ने अपनी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में भी बात की. वहीं इवेंट के दौरान एक फैन ने विक्की के लिए अपने भाव व्यक्त किए, साथ ही विक्की ने भी अपनी फैन की बातों का सम्मान किया और उनके सामने अपना सिर झुकाया. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर एक पैपराजो अकाउंट से उनका ये वीडियो  शेयर किया गया है. इवेंट के लिए विक्की ग्रे टी-शर्ट, ब्राउन जैकेट, डेनिम और शूज पहने हुए थे. इवेंट में उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी को-स्टार सारा अली खान को मिस कर रहे हैं. विक्की ने जवाब दिया, "सारा को तो बहुत मिस कर रहा हूं." जब फैंस ने कैटरीना कैफ का नाम चिल्लाया, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, "कैटरीना को तो सबसे ज्यादा ज्यादा करता हूं".

ये भी पढ़ें-जब पैसों की तंगी के कारण शिवांगी नहीं मना पाती थी बर्थडे, ऐसे मिली नई राह

विक्की ने हाथ जोड़कर किया इजहार 

वहीं अन्य क्लिप में, एक फैन ने कहा, ''कैटरीना इनकी जान है, लेकिन विक्की कौशल मेरे जान है." फैन ने आगे कहा, "इस जन्म में कैटरीना इनकी होंगी, लेकिन अगले हर जन्म में विक्की कौशल सिर्फ मेरे होंगे.''फैन के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए विक्की ने प्रणाम किया, मुस्कुराए और हाथ जोड़ लिए. जब फैन ने उनसे अपने प्यार का इजहार किया तो उन्होंने भी 'आई लव यू टू' का जवाब दिया. विक्की ने अपने फैन को गले लगाया जैसा कि वो विक्की के मौजूदगी में स्पेशल फील कर रही थीं. इवेंट में विक्की ने अपने फैन्स के साथ सेल्फी खिंचवाई और भीड़ में शामिल लोगों से हाथ भी मिलाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

विक्की की फिल्म की अगर बात करें तो फिल्म 'जरा हटके जरा बचके,' जिसमें विक्की कौशल और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं, एक रोमांचक पारिवारिक मनोरंजन है. लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित, जरा हटके जरा बचके 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.