logo-image

Vicky Kaushal ने पापा के साथ किया भांगड़ा, कटरीना कैफ हंसते-हंसते हुई बेहाल

होली के मौके पर नाच गाना ना हो तो रंग कहां जमता है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस त्योहार पर अपने-अपने घरों में खूब डांस और मस्ती करते नजर आए.

Updated on: 08 Mar 2023, 01:38 PM

नई दिल्ली:

होली के मौके पर नाच गाना ना हो तो रंग कहां जमता है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस त्योहार पर अपने-अपने घरों में खूब डांस और मस्ती करते नजर आए. कटरीना कैफ के ससुराल में भी खूब मस्ती हुई. उनके ससुर श्याम कौशल और पति विक्की कौशल ने ऐसा भांगड़ा किया कि वह अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. अब कटरीना को हंसी क्यों आ रही थी ये तो आप खुद ही वीडियो देखकर समझ लीजिए. ऐसा लग रहा है कि वीडियो कटरीना कैफ ने रिकॉर्ड किया है. वह लगातार हंसती नजर आ रही हैं और वहीं विक्की कौशल अपने पापा के साथ भंगड़े के स्टेप्स करते दिख रहे हैं. हैरानी तो इस बात की है कि गाना भी पंजाबी नहीं चल रहा. वह किसी और ही तरह के गाने पर पंजाबी स्टेप्स मिक्स कर रहे हैं. शायद यही वजह है कि कटरीना की हंसी रोके नहीं रुक रही.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

पहले शेयर की थी तस्वीर

इस मजेदार वीडियो से पहले कटरीना और विक्की कौशल की एक फैमिली होली फोटो इंटरनेट पर आई थी. इस तस्वीर को फैन्स का बहुत प्यार मिला था. बता दें कि शादी के बाद यह कटरीना की दूसरी होली है. वहीं कियारा-सिद्धार्थ, आलिया-रणबीर, अथिया-केएल राहुल ने शादी के बाद पहली होली साथ मनाई. सेलेब्रिटीज की होली फोटोज इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही है. स्टार किड्स की होली पर भी सभी की नजर हैं. करीना कपूर ने तस्वीरें शेयर कर दिखाया था कि तैमूर और जेह कैसे होली खेल रहे हैं. इनके अलावा सोहा अली खान के बेटी इनाया ने भी होली पर खूब मस्ती की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऋतिक का वीडियो हुआ ट्रोल

एक तरफ जहां विक्की कौशल और पापा कौशल का वीडियो फैन्स को भी पसंद आया. वहीं ऋतिक रोशन की फिटनेस वाली होली उन्हें पसंद नहीं आई. ज्यादातर लोगों का कहना यही था कि इस तरह का ज्ञान दूसरे त्योहारों पर भी पेलो. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)