logo-image

Vicky Kaushal: जानें विक्की क्यों Katrina Kaif को मानते हैं एक 'चलता फिरता डॉक्टर'

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते हुए दिखाई पड़ते हैं.

Updated on: 19 Nov 2022, 02:29 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते हुए दिखाई पड़ते हैं. साथ ही दोनों के जोड़ें को फैंस और फॉलोअर्स द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है. हाल ही में एक इवेंट के दौरान विक्की ने अपनी पत्नी कैटरीना के बारे में एक ऐसी बात बताई जिसे सुन सभी लोगों के होश उड़ गए. विक्की ने कैटरीना को एक 'चलता फिरता डॉक्टर' कहा. जब एक्टर से पूछा गया कि वो अपनी हेल्थ का कैसे ख्याल रखते हैं , तो विक्की ने जवाब में कहा कि उनकी वाइफ को बहुत ज्यादा नॉलेज रहती है. 

दरअसल, एक इवेंट के दौरान अपनी हेल्थ के बारे में बात करते हुए एक्टर ने शेयर किया कि, "आप सभी ज्यादा नहीं जानते हैं, लेकिन मेरी बीवी एक चलते फिरते डॉक्टर की तरह है. वह एक 'साइंटिस्ट' है. उन्हें बहुत नॉलेज है और कुछ ज्यादा ही नॉलेज है. लेकिन वह मेरी बहुत मदद करती है और हमेशा यह पक्का करती रहती हैं कि मैं अच्छा खा रहा हूं, अपना ख्याल रख रहा हूं, अच्छी नींद ले रहा हूं, और काम करने के लिए इधर-उधर नहीं भाग रहा हूं."

उन्होंने यह भी कहा कि, "सबसे पहले मेरे लिए, मेरा स्वास्थ्य और तंदुरूस्ती एक मेंटल नोट पर शुरू होती है. मुझे लगता है कि बाकी सब उसके बाद आता है. इसलिए मेरे लिए मेंटल हेल्थ पहले आती है. उसके बाद, जब फिजीकल हेल्थ की बात आती है, तो मैं पक्का करता हूं कि मैं सही खा रहा हूं, मैं अच्छी नींद ले रहा हूं और पानी पी रहा हूं."

यह भी पढ़ें - Katrina Kaif Angry: जब पैपराजी पर भड़की कैटरीना तो हुआ ये

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

अब बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो, वीक्की की अगली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' सिनेमा घरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. बता दें कि फिल्म में विक्की के साथ एक्ट्रेस भूमी पेड़नेकर और किआरा आडवानी भी शामिल हैं.