logo-image

विक्की कौशल ने फिल्म सैम बहादुर और एनिमल के बीच क्लैश को बताया 'टेस्ट मैच', कलेक्शन को लेकर कही ये बात

मेघना गुलजार की सैम बहादुर और संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल दोनों ही 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुईं, दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में टक्कर देखने को मिली, जिसे लेकर अब विक्की कैशेन ने अपनी राय जाहिर की है.

Updated on: 18 Mar 2024, 06:17 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म सैम बहादुर और रणबीर कपूर की एनिमल के बीच टकराव पर अपने विचार साझा किए हैं. एक इंटरव्यू में विक्की ने बताया कि टीम को इस टकराव के बारे में पता था और उन्होंने इसे 'टेस्ट मैच' के रूप में देखा, और कहा कि सभी को सैम बहादुर पर भरोसा था. विक्की ने कहा- सैम के साथ, हम हमेशा से जानते थे कि यह एक टेस्ट मैच था, हम जानते थे कि यह एनिमल जैसी मसाला फिल्म नहीं थी. लेकिन कोई नहीं जानता था कि यह बॉक्स ऑफिस पर हलचल पैदा करेगी.

टकराव लेकर विक्की कौशन ने कहीं ये बात

विक्की ने आगे कहा कि हम जानते थे कि फिल्म को जनता तक पहुंचाने के लिए हमें उतना समय, प्रचार की जरूरत है. क्योंकि अगर यह लोगों को पसंद नहीं आएगा, तो यह अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगा, चाहे यह जब भी रिलीज हो. जैसे-जैसे सप्ताह बीतते गए लोग इसके बारे में और अधिक बात करने लगे. हमने देखा कि पूरे जनवरी तक सैम के शो चलते रहे और इससे मुझे बहुत खुशी हुई. अभिनेता ने इस भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बारे में भी बात की.

विक्की ने खुद को सैम के किरदार में ढाला

एक्टर ने कहा कि सैम के लिए मेरा डेली रिच्युअल्स होता था - वैन में जाओ, तैयार हो जाओ और सेट पर आने से पहले, मुझे 15 से 30 मिनट के बीच की ज़रूरत होती थी, जहां मैं जैज़ बजाता था और बस दर्पण में देखकर आश्वस्त हो जाता था कि यह है लड़का सैम मानेकशॉ है. एक बार जब आप इस पर विश्वास कर लेते हैं, तो आप जो भी करते हैं वह सैम है. विक्की ने मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर में सैम मानेकशॉ की मुख्य भूमिका निभाई, जिन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेना प्रमुख के रूप में कार्य किया था.