logo-image

कैटरीना संग सगाई की खबरों पर विक्की कौशल के पैरेंट्स का ऐसा था रिएक्शन

इसी बीच ये भी खबरें वायरल हुई थीं कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सगाई भी कर ली है

Updated on: 11 Sep 2021, 12:57 PM

highlights

  • विक्की कौशल के भाई सनी ने किया ये खुलासा
  • कैटरीना और विक्की के अफेयर की खबरें वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के अफेयर्स हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के गलियारों में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रिलेशनशिप की खबरें छाई हुई हैं. हालांकि अभी तक दोनों ही सेलेब्स ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है और ना ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयल किया है. इसी बीच ये भी खबरें वायरल हुई थीं कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सगाई भी कर ली है. जिसके बाद विक्की के परिवार वालों का इस पर रिएक्शन आया था कि ये खबरें झूठी हैं. वहीं इस खबर पर अब विक्की कौशल के भाई ने रिएक्शन दिया है.

एक पोर्टल से बातचीत के दौरान विक्की कौशल के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने बताया कि विक्की और कैटरीना की सगाई की बात पर उनके घरवालों का रिएक्शन कैसा था. विक्की के छोटे भाई सनी कौशल ने कहा कि जब उनके परिवार को विक्की की सगाई के बारे में पता चला तो वह खूब हंसे थे. सनी कौशल ने बताया कि उनके माता-पिता ने इस पर विक्की कौशल को खूब चिढ़ाया भी था और उनसे कहा था कि सगाई हो गई है तो मिठाई तो खिलाओ.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान संग की गणपति की आरती, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

विक्की के भाई सनी ने कहा कि मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गए थे, तभी उनकी और कैटरीना की सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं. इसलिए, जब वह घर लौटा, तो मम्मी-पापा से खूब खिंचाई की. इस पर  विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कहा कि, जितनी असली सगाई हुई है उतनी ही असली मिठाई भी होगी.

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबर सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर की थी. हर्षवद्धर्न ने विक्की और कैटरीना का नाम लेते हुए कहा था कि ये दोनों आपस में डेट कर रहे हैं. जिसके बाद दोनों के रिलेशन को लेकर खूब चर्चा हुई थी. 

इतना ही नहीं इस साल की शुरुआत पर भी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) साथ में वेकेशन पर गए थे. कैटरीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक सेल्फी शेयर की थी जिसमें विक्की कौशल की झलक एक मिरर में नजर आ रही थी. जैसे ही फैंस ने कैटरीना के इस पोस्ट को देखकर विक्की की मौजूदगी पर सवाल उठाना शुरू कर दिए, वैसे ही कैटरीना ने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी थी.