logo-image

Zara Hatke Zara Bachke: गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे विक्की-सारा, देखें तस्वीरें 

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की सफलते के बाद फिल्म के स्टार्स को सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया.

Updated on: 07 Jun 2023, 10:16 AM

New Delhi:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर (Lakshman Utekar) ने किया है. इस फिल्म ने अब तक ठीक-ठाक कलेक्शन किया है. जरा हटके जरा बचके में विक्की और सारा पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं और इस फ्रेश जोड़ी की केमिस्ट्री को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि, फिल्म ने कथित तौर पर रिलीज होने के पांच दिनों के भीतर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इन सबके बीच, दोनों स्टार्स फिल्म की सक्सेस के बाद आशीर्वाद लेने के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं.

आपको बता दें कि, सारा अली खान और विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धिविनायक मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सारा अली खान ने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा "गणपति बप्पा मोरया...सब कुछ के लिए धन्यवाद...शुभ  मंगल". दूसरी तरफ विक्की कौशल से भी मंदिर से तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मंगलमूर्ति मोरया! थैंक यू बप्पा!."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

इसके अलावा, एक पैपराजी अकाउंट ने 'जरा हटके जरा बचके' स्टार्स की एक वीडियो शेयर की है. सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और सारा अली खान की एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें विक्की और सारा सिद्धिविनायक मंदिर का प्रसाद बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं. स्टार्स का ये तरीका उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढे़ं - Adipurush: कृति और प्रभास ने आदिपुरुष के प्री-रिलीज इवेंट में लगाए चार चांद, किए ये खुलासे

फिल्म के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करे तो, लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक लगभग 30 करोड़ की कमाई कर ली है. 'जरा हटके जरा बचके' ने अपने पहले वीकेंड पर भी काफी अच्छा परफॉर्म किया है.