logo-image

विक्की-कैट की शादी की तस्वीरें नहीं होंगी लीक, तस्वीरों के राइट्स बेचे इंटरनेशल मैगजीन को !

कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky Kaushal) की शादी में आए गेस्ट से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट भी साइन करवाया जाएगा.

Updated on: 03 Dec 2021, 10:31 AM

मुंबई:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर लगातार एक के बाद एक खबरें आती जा रही हैं. एक्ट्रेस के शादी को लेकर एक के बाद एक खुलासे होते हुए नजर आ रहें है. अभी सोशल मीडिया पर एक खबर है जो आग की तरह फैलती हुई नजर आ रही है. कहा जा रहा कि कैटरीना और विक्की के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक नहीं हो पाएंगी क्योंकि एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कहा जा रहा है कि विक्की-कैट ने अपनी शादी की तस्वीरों के राइट्स एक इंटरनेशल मैगजीन को बेच दिए हैं. 

कैटरीना और विक्की को तस्वीरों के राइट्स बेचने पर मिलेंगे करोड़ों रुपये?

आपको बता दें, कहा ये भी जा रहा कि कैटरीना और उनकी टीम इस मैगजीन के इंडियन एडिशन से जल्द ही डील फाइनल भी करने वाली हैं. साथ ही इसके लिए उन्हें बड़ी रकम भी मिली है. खबर यहां तक आ रही हैं कि शादी में आए गेस्ट से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट भी साइन करवाया जाएगा. जिससे शादी की कोई फोटो और वीडिया वायरल ना हो सके.  वहीं विक्की और कैट के आलावा भी कई सेलेब्स ने अपनी शादी की तस्वीरों के राइट्स करोड़ों में बेचे हैं. वहीं विक्की-कैटरीना की वेडिंग की खबरें दिन प्रति - दिन एक नया मोड़  लेती जा रही हैं. इस समय जो सबसे ज्यादा चर्चा में है वो हैं कैटरीना-विक्की दोनों ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कुछ आधिकारिक तौर पर साझा तक नहीं किया नाही कुछ कहा है.

यह भी जानें -कैटरीना कैफ एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को नहीं देंगी शादी का न्योता !

 बता दें,  इस समय जो सबसे ज्यादा चर्चा में है वो हैं कैटरीना-विक्की दोनों ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कुछ आधिकारिक तौर पर साझा तक नहीं किया नाही कुछ कहा है. वहीं सोशल मीडिया पर इनकी शादी में कौन मेहमान आएगा कैट मेहंदी में क्या पहनेंगी उनकी वेडिंग ड्रेस क्या होगी ? इन बातों तक पर डिस्कशन हो गया है.  इनके शादी जितना सस्पेंस अभी तक किसी और स्टार के शादी में नहीं हुआ. इनके शादी का सस्पेंस अभी तक बरकरार है. इसके साथ ही यह भी खबर जोरों पर है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर में 9 दिसंबर को शादी करेंगे.