News Nation Logo

सवाई माधोपुर के इस हेरिटेज होटल में होगी कैटरीना-विक्की की शादी, डेट फाइनल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ की शादी (Katrina Kaif Wedding) की चर्चा इन दिनों जोरों से चल रही है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Nov 2021, 12:12:34 PM
KATRINA VICKY MARRIAGE

सवाई माधोपुर के इस हेरिटेज होटल में होगी कैटरीना-विक्की की शादी (Photo Credit: फोटो- IANS )

highlights

  • कैटरीना कैफ और विक्की राजस्थान में रचाएंगे शादी
  • कैटरीना-विक्की की शादी चर्चा में है
  • दोनों की टीम शादी की तैयारी में जुटी है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिल्मों में शादी का सीन हो या फिर सेलेब्स की शादी, सभी का क्रेज फैंस में जबरदस्त देखने को मिलता है. आजकल शादियों का सीजन शुरू होते ही सोशल मीडिया पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की भी खूब चर्चा हो रही है. वहीं अब दोनों की शादी का वेन्यू भी सुर्खियों में है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा और शादी के लिए होटल की बुकिंग हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: वरुण गांधी को कंगना से 'पंगा' लेना पड़ा भारी, Tweet कर बोलीं- जा रो अब...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

हालांकि अभी तक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस बारे में कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलग-अलग आयोजनों के लिए अलग-अलग कंपनियों को काम पर रखा जा रहा है. इवेंट कंपनियों ने अपना काम जोर शोर से शुरु कर दिया है. वहीं कैटरीना और विक्की कौशल की टीम भी शादी की तैयारियों में जुट गई है और जायजा लेने के लिए मंगलवार को 10 सदस्यीय टीम सिक्स सेंस बड़वारा किला पहुंची थी.

होटल प्रबंधन से मिली जानकारी के मुताबिक, विक्की और कैटरीना की टीम शादी से जुड़े सभी इंतजामों पर नजर बनाए रखे है. टीम ने बरात आने से लेकर मेहंदी, हल्दी तक के डेकोर के इंतजाम देखे है. सवाई माधोपुर जिले में स्थित सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल की बात करें तो यह किला 14 शताब्दी में बना और 800 साल पुराना है. किले को हाल ही में आलीशान होटल में कन्वर्ट किया गया है. जानकारी के मुताबिक, सिक्स सेंस फोर्ट में 48 गेस्ट सुइट हैं और इस लग्जरी होटल में सौ कमरे बताए जाते हैं. होटल एक कमरे का किराया लगभग एक लाख रुपए है.

First Published : 12 Nov 2021, 12:12:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो