logo-image

Vicky Kaushal- Katrina Kaif की डेटिंग के थे इतने सारे सबूत, लेकिन किसी को नहीं आए नज़र

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है. दोनों शादी से पहले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन इस बारे में किसी को खबर नहीं थी. ऐसे में आज हम आपको उनकी डेटिंग के कुछ सबूत दिखाने वाले हैं.

Updated on: 16 May 2022, 08:44 AM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जोड़ी बॉलीवुड के हिट कपल्स की लिस्ट में शामिल हो गई है. दोनों का साथ फैंस को काफी ज्यादा पसंद आता है. कपल की शादी को लेकर पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि, ऑफिशियल जानकारी न होने की वजह से हर कोई कंफ्यूज था. उसके बाद दोनों की वेडिंग फोटोज सामने आने के बाद फैंस को दोनों की शादी के बारे में पता चला. लेकिन आपको बता दें कि वे दोनों उसके काफी पहले से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, किसी को कानों-कान खबर नहीं लगी थी. जिसके बाद अब उनकी डेटिंग (Katrina Kaif Vicky Kaushal dating period) के सबूत चर्चा में आ गए हैं. ऐसे में आज हम आपको विक्की कौशल के जन्मदिन के मौके पर उन्हीं के बारे में बताने वाले हैं. 

दोनों के अट्रैक्शन का पता सबसे पहले साल 2018 में चला. जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वो कई एक्टर्स में से किसके साथ काम करने की इच्छा रखती हैं. जिस पर कैटरीना ने विक्की कौशल का नाम (Katrina Kaif wanted to work with Vicky Kaushal) लिया. साथ ही कहा, "हम एक साथ अच्छे दिख सकते हैं." जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए विक्की ने कहा था, "सच में?" विक्की के रिएक्शन से पता चल रहा था कि वे कैटरीना के लिए किस कदर दीवाने हैं. 

वहीं, 2020 में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल द्वारा ऑर्गनाइज की गई होली पार्टी में भी विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif Vicky Kaushal in holi party) एक साथ शामिल हुए थे. लेकिन ऐसी कोई तस्वीर या वीडियो सामने नहीं आयी थी, जिसमें दोनों एक साथ दिखे हों. हालांकि, निक द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए दो पोस्ट में वे दोनों अलग-अलग दिखाई दिए. प्रियंका और कैटरीना के साथ निक की होली सेल्फी ने सुर्खियां बटोरीं. वहीं, दूसरी तस्वीर में विक्की एक्ट्रेस प्रियंका और निक के पीछे कैटरीना के साथ खड़े नजर आए.

विक्की और कैटरीना की एक और तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जिससे पता चल रहा है कि पिछले साल दोनों ने एक साथ न्यू ईयर मनाया था. दोनों ने इस मौके पर अपने-अपने भाई-बहनों के साथ तस्वीरें शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी. कैटरीना द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वो हुडी पहने इन्डोर गेम खेलती नजर आ रही हैं. वहीं, कैटरीना के पीछे लगे शीशे पर अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि वहां विक्की की परछाई दिख रही है. 

इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में कैटरीना ने किसी को गले लगा रखा था. जिसने पीली कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी. वहीं, इसके बाद विक्की की एक तस्वीर सामने आयी थी. जिसमें वो बिल्कुल उसी रंग की टी-शर्ट पहने दिखाई दिए थे. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा था कि कैटरीना की तस्वीर में विक्की का ही कंधा था.