logo-image

शादी के इतने समय बाद वेकेशन पर निकले Vicky Kaushal- Katrina Kaif

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड में इस समय सबसे क्यूट जोड़ी में से एक बन गए हैं. हाल ही में कपल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों कलाकार वेकेशन पर निकले हैं.

Updated on: 09 May 2022, 10:30 AM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड में इस समय सबसे क्यूट जोड़ी में से एक बन गए हैं. दोनों की कपलिंग फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो तो आए दिन इंटनरेट पर वायरल होती ही रहती हैं. इस बीच हाल ही में दोनों कलाकारों की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. जिन्हें देखकर पता चल रहा है कि कपल वेकेशन (Vicky Kaushal Katrina Kaif vacation) पर निकला है. उनकी ये तस्वीरें लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. जिन पर वे जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं. साथ ही कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी रख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बता दें कि ये तस्वीरें कैटरीना और विक्की दोनों ही कलाकारों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Vicky Kaushal instagram page) से शेयर की हैं. सबसे पहले बात विक्की की पोस्ट की करें तो उस तस्वीर में कैटरीना और विक्की सड़क पार करते दिख रहे हैं. इस दौरान विक्की ने अपनी वाइफ कैट के कंधे पर हाथ रखे दिख रहे हैं. दोनों ने कैजुअल लुक लिया हुआ है. वहीं, पीछे की सीन ब्लर दिख रही है. एक्टर ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'सुगर रश'. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना (Katrina Kaif instagram account) ने भी अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें से एक में वो अकेले दिख रही हैं. वहीं, दूसरी पिक्चर में वो और विक्की साथ में दिख रहे हैं. जबकि तीसरी फोटो में कैटरीना ने डिश की फोटो शेयर की है. दोनों ही कलाकारों की पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. साथ ही लोग इन तस्वीरों पर रिएक्शन देते हुए पूछ रहे हैं कि वे दोनों वेकेशन पर कहां निकले हैं. 

आपको बताते चलें कि शादी के बाद विक्की और कैटरीना (Vicky Kaushal Katrina Kaif) एक-दूसरे के साथ काफी समय बीता रहे हैं. अक्सर कैटरीना-विक्की से मिलने उनके शूटिंग लोकेशन पर जाती रहती हैं. ऐसे में उन्हें कई बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा चुका है. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होती हैं. हालांकि, शादी (Vicky Kaushal Katrina Kaif marriage) के बाद दोनों हनीमून पर गए थे. लेकिन फिर भी काम से ब्रेक लेकर अब कपल एक साथ वेकेशन पर निकला है.