logo-image

विक्ट्रीना की नई तस्वीर आई सामने, कपल रोमैंटिक मूमेंट शेयर करता आया नज़र!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंधने के बाद लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी और विक्की की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 20 Dec 2021, 05:06 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध गए हैं. जिसके बाद दोनों एक-एक कर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मेंहदी लगे हाथों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. जिसमें लोग विक्की का नाम ढूंढते नज़र आए थे. जिसके बाद अब उन्होंने अपनी और विक्की की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. 

बता दें कि कैटरीना (Katrina Kaif) ने ये तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. जिसमें विक्की और कैटरीना एक-दूसरे का हाथ पकड़े नज़र आ रहे हैं. यहां विक्की ने कैटरीना के मेंहदी लगे और चूड़े वाले हाथ को कसकर पकड़ रखा है. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने 'होम' लिखा हुआ है. साथ ही हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है. कैटरीना के इस पोस्ट से पता चल रहा है कि उन्हें विक्की का हाथ पकड़कर कितना सुकून मिल रहा है. फोटो के बैकग्राउंड में समंदर और पेड़ नज़र आ रहे हैं. एक्ट्रेस की इस स्टोरी पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट, बरवरा में शादी की थी. जिसके बाद दोनों अपने हनीमून के लिए रवाना हो गए थे. वहां से वापस लौटने पर दोनों को उनके पुराने घर पर स्पॉट किया गया था. जिसके बाद अब बीते दिन ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें विक्की और कैटरीना की कार उनके नए घर की तरफ जाती दिख रही है. खबरों के मुताबिक, दोनों गृह प्रवेश के लिए अपने नए घर पहुंचे हैं. इस दौरान पंडित को भी उनके घर जाते हुए देखा गया था. ऐसे में माना जा रहा था कि दोनों अब अपने नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं. जिसके बाद अब ये तस्वीर सामने आने के बाद लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या ये उनके नए घर की तस्वीर है? हालांकि, फिलहाल विक्की-कैटरीना (Victrina) की तरफ से ये नहीं बताया गया है कि वो दोनों नए घर में शिफ्ट हो गए हैं या नहीं.