logo-image
लोकसभा चुनाव

Katrina Kaif-Vicky Kaushal:न्यू इयर वेकेशन पर निकले विक्की-कैटरीना! एयरपोर्ट पर पैप्स ने किया स्पॉट

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Vacation: लवबर्ड्स, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था, जो एक साथ नए साल का स्वागत करने के लिए छुट्टी पर निकल रहे थे.

Updated on: 31 Dec 2023, 09:35 AM

New Delhi:

Katrina Kaif-Vicky Kaushal on Vacation: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते रहते हैं. 2021 में अपनी शादी के बाद से, दोनों ने कई त्यौहार एक साथ मनाए हैं. स्टार कपल अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कंफर्टेबल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जैसे ही 2023 का एंड करीब आ रहा है, ऐसा लग रहा है कि यह जोड़ी स्टाइल के साथ नए साल की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि उन्हें हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था, जो अपने कंफर्टेबल में बेहद स्टाइलिश दिखाई दे रहे हैं. 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए निकले?
रविवार, यानी 31 दिसंबर की सुबह, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी ग्लैमरस प्रेजेंस से मुंबई हवाई अड्डे की शोभा बढ़ाई. स्टाइलिश विंटर आउटफिट पहने यह जोड़ा नए साल की ईव का जश्न मनाने के लिए किसी डेस्टिनेशन की ओर जाता हुआ दिखाई दिया.

कैटरीना और विक्की का एयरपोर्ट लुक 
कैटरीना सफेद टॉप के साथ काली जींस और लंबे कोट और बूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस बीच, विक्की ने हल्के भूरे रंग की जैकेट और जूतों से सजी काली टी-शर्ट और जींस में अपना फैशनेबल पक्ष दिखाया. ब्लैत सनग्लासेस पहने यह जोड़ा हाथ में हाथ डाले चल रहा था, मुस्कुराते हुए पैपराजी का अभिवादन कर रहा था और एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले ख़ुशी से उनके लिए पोज दे रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कुछ समय पहले कैटरीना को फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया था. कैटरीना कैफ सलमान खान की मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'टाइगर 3' के लिए अपने किरदार को दोहराती हुई दिखाई दीं. वह आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ विजय सेतुपति-स्टारर मेरी क्रिसमस और फरहान अख्तर की 'जी ले जारा' का भी हिस्सा हैं. दूसरी ओर, विक्की अगली बार एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दिखाई देंगे. विक्की आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित एक आगामी अनाम रोमांटिक ड्रामा फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में तृप्ति डिमरी और एमी व्रिक भी मुख्य भूमिका में हैं. वह छावा में भी नजर आएंगे.