logo-image

Vicky Kaushal और Katrina kaif का पीछा करने वाला गिरफ्तार

 मुंबई पुलिस ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के जीवन को खतरे में डालने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करने के आरोप में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया.

Updated on: 25 Jul 2022, 07:28 PM

New Delhi:

एक्टर विक्की कौशल (Vicky kaushal)  ने सोमवार को मुंबई के सांताक्रूज (santacruz)पुलिस स्टेशन में एक अंजान सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ अपनी पत्नी, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif) का कथित रूप से पीछा करने की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि वह व्यक्ति उन्हें धमकी देकर इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी की तस्वीर शेयर कर रहा था. वहीं दोपहर में पुलिस ने पीछा करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है . कौशल ( vicky Kaushal ) ने दावा किया कि आरोपी  उनकी पत्नी ( Katrina Kaif )  को भी धमका रहा था और उनका पीछा कर रहा था. विक्की ( Vicky Kaushal ) और कैटरीना ( Katrina ) ने अभी तक स्थिति के बारे में कोई बात पब्लिक  नहीं की है.

सुनने मे आया है कि आरोपी का नाम  मनविंदर सिंह (Manvinder singh)  है. और वो एक स्ट्रगलिंग  एक्टर है. मनविंदर (Manvinder Singh) एक्ट्रेस (Katrina kaif)  का बहुत बड़ा फैन है . वो (Manvinder singh )  पिछले कुछ महीनों से लगातार एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा है. क्योंकि वह उनसे शादी करना चाहता था.  इंस्टाग्राम पर, उसने अपनी और अभिनेत्री (Katrina Kaif ) की एडिटेड फुटेज भी शेयर कीं थी.

खबर यह भी आई है कि  विक्की (Vicky Kaushal) को सिंह (Manvinder Singh ) से जान से मारने की धमकी मिली, मीडिया रिपोर्टस कहती हैं की , “इर्द-गिर्द उड़ने वाली कहानियों को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया है । यह उतना गंभीर नहीं है जितना बताया जा रहा है। यह एक शिकारी है जो समय-समय पर बिना बताए सामने आजाता  है और लंबे समय से कैफ ( katrina Kaif ) को  परेशान कर रहा है। अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है और शिकायत दर्ज कर ली गई है." डिप्युटी कमिश्नर मंजूनाथ सिंघे (Manjunath Singhe ) ने गिरफ्तारी की पुष्टि की और कहा, "हमने उन्हें हिरासत में ले लिया है और जांच जारी है."