logo-image

कैटरीना ने विक्की कौशल संग नहीं की है सगाई, एक्ट्रेस की टीम ने बताई सच्चाई…

इस पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने तो कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है मगर कैटरीना की टीम ने इस पर एक बयान दिया है

Updated on: 19 Aug 2021, 10:05 AM

highlights

  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की अफवाह उड़ी
  • कैटरीना की टीम ने इस पर बयान दिया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिनमें कहा जा रहा है कि दोनों स्टार्स ने सगाई कर ली है. जिसकी वजह से कैटरीना और विक्की ट्विटर पर भी ट्रेंड होने लगे थे. लेकिन ये खबर एक केवल अफवाह ही निकली है. इस पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने तो कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है मगर कैटरीना की टीम ने इस पर एक बयान दिया है जो बताता है कि दोनों के सगाई नहीं हुई है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की टीम के स्‍पोक्‍सपर्सन के मुताबिक, कोई रोका सेरिमनी नहीं हुई है और कैटरीना जल्‍द ही सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए निकलने वाली हैं. अफवाहों में कहा गया था कि कैटरीना ने कथित बॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ बांद्रा स्थित अपने आवास पर सगाई की है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल बीते दिन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सलमान खान के साथ थी और दोनों की रात में रूस के लिए एक उड़ान थी लेकिन किसी कारण उन्हें अपनी उड़ान रद्द करनी पड़ी और अब, दोनों जल्द ही फिर से रात टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस के लिए उड़ान भरेंगे. 

यह भी पढ़ें: फार्म हाउस पर घोड़े के साथ चारा खाने लगे सलमान खान, देखें वायरल Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की पुष्टि सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान की थी. हर्षवद्धर्न ने विक्की कौशल और कैटरीना का नाम लेते हुए कहा था कि ये दोनों आपस में डेट कर रहे हैं. जिसके बाद उनके रिलेशन को लेकर खूब चर्चा हुई थी. 

इतना ही नहीं इस साल की शुरुआत पर भी दोनों साथ में वेकेशन पर गए थे. खुद कैटरीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक सेल्फी शेयर की थी जिसमें विक्की कौशल की झलक एक मिरर में नजर आ रही थी. जैसे ही फैंस ने कैटरीना के इस पोस्ट को देखकर विक्की की मौजूदगी पर सवाल उठाना शुरू कर दिए, एक्ट्रेस ने वैसे ही अपनी पोस्ट डिलीट कर दी थी.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की द इम्मॉर्टल अश्वथामा, सरदार उधम सिंह में नजर आने वाले हैं. वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फोन बूथ और सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं.