logo-image

आज शादी के बंधन में बंधेंगे कैटरीना-विक्की

आज शादी के बंधन में बंधेंगे कैटरीना-विक्की

Updated on: 09 Dec 2021, 02:30 PM

जयपुर:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ गुरुवार शाम राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस होटल फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक दोपहर 1.00 बजे विक्की कौशल सेहरा बांधेंगे, जिसके बाद वह बारात लेकर कैटरीना से शादी करने पहुंचेंगे।

कौशल और कैटरीना कैफ हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे और होटल के शीश महल इलाके में बने विशेष कांच के मंडप में सात फेरे लेंगे। वीआईपी मेहमानों के लिए शीश महल के सामने खाने की व्यवस्था की गई है और पार्टी देर रात तक चलेगी।

चौथ का बरवाड़ा में स्थित किला राजपूत शासकों द्वारा 14वीं शताब्दी में बनवाया गया था जिसे सिक्स सेंस कंपनी ने एक आलीशान हेरिटेज होटल में तब्दील कर दिया है।

शादी समारोह में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हो रही हैं।

किले की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और किसी को भी होटल में मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति नहीं है। मोबाइल फोन रखने वालों के लिए डिजिटल मीडिया सुरक्षा स्टिकर का उपयोग किया जा रहा है। डिजिटल मीडिया सुरक्षा स्टिकर तकनीक का उपयोग करके हाई-प्रोफाइल शादी को गुप्त रखा जा रहा है ताकि आयोजन स्थल के अंदर से कोई फोटो या वीडियो लीक न हो। विवाह स्थल पर सभी के मोबाइल के कैमरे में डिजिटल मीडिया सुरक्षा स्टिकर लगाए जा रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.