logo-image

विक्की-कैटरीना ने इस खास अंदाज में किया इसाबेल कैफ को बर्थडे विश, देखें पोस्ट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी बहन इसाबेल कैफ को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 06 Jan 2024, 09:30 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल वैवाहिक सुख की चमक का आनंद ले रहे हैं. एक साथ यादगार लम्हों के अलावा, यह कपल लगातार अपने-अपने परिवारों के साथ जुड़ने का प्रयास करता है. दोनों परिवार एक क्लोज रिलेशनशिप शेयर करते हैं, अक्सर विभिन्न अवसरों पर एक साथ देखा जाता है, चाहे वह क्रिसमस, शादी की पार्टियों या छुट्टियों के दौरान दोनों परिवार जिसमें कैटरीना की बहन इसाबेल, विक्की के भाई सनी कौशल और उनकी प्रेमिका शारवरी वाघ शामिल होती हैं, और वह विकट के साथ खुशी के जश्न मनाने का मौका कभी नहीं चूकते. हाल ही में, इसाबेल के जन्मदिन पर, टीम ने उन्हें सबसे प्यारी शुभकामनाएं दीं, जो उनके बीच साझा की गई गर्मजोशी और सौहार्द को दर्शाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

कैटरीना और विक्की ने इसाबेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

हाल ही में, कैटरीना कैफ ने अपनी बहन इसाबेल कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. उन्होंने अपने जन्मदिन के डार्क चॉकलेट केक पर मोमबत्तियां बुझाने के लिए तैयार इसाबेल की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की. कुकीज़, स्ट्रॉबेरी और मैकरॉन से सजा हुआ केक शानदार ढंग से जलाया गया था. दीवार पर "हैप्पी बर्थडे इसाबेल" के साथ गुब्बारे की सजावट ने जश्न का माहौल बना दिया. कैटरीना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हैप्पी हैप्पी हैप्पीएस्ट इज़ी बिज़ी बी.

विक्की कौशल ने इसाबेल की एक आकर्षक तस्वीर पोस्ट की

जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ, विक्की कौशल ने इसाबेल की एक आकर्षक तस्वीर पोस्ट करके अपनी शुभकामनाएं शेयर कीं, उनके कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी हैप्पी बर्थडे. सनी कौशल इंस्टाग्राम पर अपनी कहानियों पर पार्टी से इसाबेल की एक अजीब तस्वीर साझा करके जन्मदिन समारोह में शामिल हुए. एक चंचल कैप्शन के साथ, उन्होंने अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कहा, "जन्मदिन मुबारक हो इस्सी.

जन्मदिन की लड़की, इसाबेल ने अपने इंस्टाग्राम पर उत्सव की तस्वीरों की एक सीरीज वाली एक पोस्ट साझा की. इन स्नैपशॉट में, वह सुंदर ढंग से कपड़े पहने हुए है और खुशी और उत्साह बिखेर रही है, विशेष अवसर का पूरी तरह से आनंद ले रही है. इस जश्न में उनके साथ सनी कौशल और उनकी गर्लफ्रेंड शारवरी वाघ भी शामिल हैं.