logo-image

Vicky-Katrina anniversary: विक्की कैटरीना ने इस खास अंदाज में मनाई अपनी शादी की सालगिरह, सनी कौशल ने भी बधाई दी

सनी कौशल ने हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को उनकी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं. इस जोड़े ने 9 दिसंबर, 2021 को शादी की थी.

Updated on: 09 Dec 2023, 02:28 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने साल 2021 में शादी कर एक दूजे के हो गए थे. दोनों को आज 9 दिसंबर को अपने मैरिज लाइफ एंजॉय करते हुए दो साल पूरे हो गए हैं. इस अवसर पर, कैटरीना के बहनोई सनी कौशल ने अपने 'पाजी' और 'परजाईजी' को शुभकामनाएं दीं और दोनों के प्रति अपना प्यार जताया.  कैटरीना कैफ-विक्की कौशल आज मना रहे हैं अपनी दूसरी शादी की सालगिरह, सनी कौशल अपने 'पाजी' और 'परजाईजी' के दीवाने हैं. कौशल परिवार में आज का बहुक खास है क्योंकि  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने आज एक साथ दो साल पूरे कर लिए हैं. उस दिन, सनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर इन लवबर्ड्स के लिए पूरा दिल जताया और पति-पत्नी को शुभकामनाएं देने के लिए एक नोट लिखा.

सनी कौशल ने विक्की और कैटरीना को बधाई दी

कौशल परिवार के लिए आज का दिन बेहद खास है क्योंकि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने आज ही के दिन शादी की थी, दोनों ने एक साथ दो साल पूरे कर लिए हैं. इस दिन, सनी ने अपनी इंस्टाग्राम पर लवबर्ड्स के लिए प्यार जताया. शिद्दत स्टार ने कपल की शादी की मेहंदी उत्सव की एक मजेदार तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यार भरा नोट लिखा है, जिसमें उन्हें म्यूजिक की धुन पर नाचते हुए देखा जा सकता है. सनी ने प्यार भरी फोटो शेयर करते हुए लिखा, पाजी और परजाईजी को हैप्पी सेकेंड एनिवर्सरी. आप लोग हमेशा एक-दूसरे की धुन पर नाचते रहें. मैं आप लोगों को प्यार करता हूं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

विक्की वर्तमान में अपने नई इंडस्ट्री सैम बहादुर की सफलता का आनंद ले रहे हैं. खास तौर पर, 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल के साथ टकराव के बावजूद, फिल्म लगातार सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी थीं. विशेष रूप से, सैम बहादुर विक्की के सैम मानेकशॉ के करेक्टर के इर्द-गिर्द घूमता है. आगे, उनकी झोली में मेरे मेहबूब मेरे सनम है.