logo-image

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस फिनाले से पहले विक्की जैन ने किया पत्नी अंकिता लोखंडे को सपोर्ट, शेयर की क्यूट फोटो

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस फिनाले से पहले विक्की जैन ने किया पत्नी अंकिता लोखंडे को सपोर्ट, शेयर की क्यूट फोटो

Updated on: 28 Jan 2024, 04:00 PM

नई दिल्ली:

Vicky Jain Ankita Lokhande: टीवी के विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 का आज फिनाले है. शो आज रात विनर की घोषणा के साथ खत्म हो जाएगा. फिनाले से पहले इसके पूर्व खिलाड़ी विक्की जैन काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे शो का हिस्सा हैं. वो टॉप 4 में शामिल हैं. दर्शकों को उम्मीद है कि टीवी की बहू अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीत सकती हैं. इधर विक्की जैन ने अपनी पत्नी अंकिता का हौसला बढ़ाया है. विक्की जैन ने सोशल मीडिया पर अंकिता के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इसे देखकर फैंस भी कपल के लिए प्यार लुटाने पर मजबूर हो गए हैं.   

रविवार, 28 जनवरी को विक्की जैन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है. इसमें विक्की जैन और अंकिता लोखंडे दोनों साथ में घर के अंदर सोफे पर आराम फरमाते नजर आ रहे हैं. डेनिम जींस और पर्पल टी-शर्ट पहने अंकिता विक्की के साथ खिलखिला रही हैं. वहीं कैजुअल टी-शर्ट जींस लुक में विक्की जैन उन्हें हसंते हुए प्यार से निहार रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, सुख-दुःख में, हमने सब कुछ झेला है. आपका लचीलापन प्रेरणादायक है, और मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि हमारे रास्ते में जो भी आएगा, आप उसे शालीनता से संभाल लेंगी. मैं तुम्हारे साथ हूं..(दिल इमोजी) 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Jain (@realvikasjainn)

विक्की और अंकिता की इस फोटो पर फैंस भरपूर प्यार लुटा रहे हैं. लोगों ने इस फोटो को क्यूट और कपल की बॉन्डिंग को शानदार बताया है. वहीं कुछ यूजर्स विक्की को शो के अंदर अंकिता के साथ बुरा बिहेवियर करने के लिए लताड़ भी लगा रहे हैं. शो से बाहर आकर भी विक्की जैन ने फैंस से अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करने की अपील की थी. 

सलमान खान के शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. शो को उसके टॉप 5 कंटस्टेंट्स मिल गए हैं. पूरे सीजन शो में हाईवोल्टेज ड्रामा, मार-पीट से लेकर रोमांस का तड़का भी रहा है. BB17 में अंकिता लोखंडे, कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा,अभिषेक कुमार, और अरुण महाशेट्टी ही बचे हैं. उनसे पहले आयशा खान, ईशा मालविया शो से बाहर हो चुकी हैं.  

कब कहां देखें बिग बॉस 17 
बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले आज शाम 6 बजे से कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. शो का फिनाले एपिसोड शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक चलेगा. कलर्स टीवी के अलावा फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म JioCinema पर भी इसे लाइव देख सकते हैं.