logo-image

सलमान ने विक्की को धक्का दिए जाने का वीडियो वायरल होने के अगले दिन उन्हें गले लगाया

सलमान ने विक्की को धक्का दिए जाने का वीडियो वायरल होने के अगले दिन उन्हें गले लगाया

Updated on: 27 May 2023, 08:00 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा टीम द्वारा अभिनेता विक्की कौशल को धक्का देने का वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद सुपरस्टार अबू धाबी में एक आईफा कार्यक्रम में विक्की को गले लगाते नजर आए।

सलमान खान और विक्की कौशल दोनों ही कार्यक्रम में फॉर्मल और स्टाइलिश ब्लैक पैंट सूट पहने नजर आए। दोनों गर्मजोशी से गले मिले और कुछ पल तब एक-दूसरे से बातचीत भी की।

इससे पहले, विक्की ने भी वायरल क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, कई बार चीजों के बारे में अनावश्यक बहस होती है। इसका कोई मतलब नहीं है। चीजें वास्तव में वैसी नहीं होतीं, जैसा कि वीडियो में दिख रहा है।

उन्होंने कहा, उस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है।

एक अन्य वायरल वीडियो में सलमान को आईफा रॉक्स 2023 कार्यक्रम का आनंद लेते हुए देखा गया, जहां वह अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के साथ गायक सुखबीर के लाइव प्रदर्शन का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जब सुखबीर ने अपने गीतों से धमू मचा दी तो भाई-बहन की जोड़ी खिलखिला उठी।

सलमान खान अगली बार मनीष शर्मा द्वारा अभिनीत फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगे। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं।

अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और दिवाली पर रिलीज होने की उम्मीद जताई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.