logo-image

अपकमिंग फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी कियारा, भूमि

अपकमिंग फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी कियारा, भूमि

Updated on: 12 Nov 2021, 05:40 PM

मुंबई:

शादी की अफवाहों के बीच, अभिनेता विक्की कौशल ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म गोविंदा नाम मेरा की घोषणा की, जिसमें कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी हैं।

फिल्म शशांक खेतान द्वारा निर्देशित और वायकॉम 18 स्टूडियो के सहयोग से करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित है। फिल्म 10 जून, 2022 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है।

विक्की ने यह घोषणा इंस्टाग्राम पर की। उन्होंने फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर तीन लुक शेयर किए।

पहला लुक विक्की का है, जो गोविंदा वाघमारे की भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कैप्शन दिया है, तेवर है झक्कास, डांस है फस्र्ट क्लास, पर लाइफ? लाइफ है एकदम चायोस! मिलिए - हैशटैग गोविंदा नाम मेरा 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में।

इसके बाद उन्होंने भूमि के चरित्र को गोविंदा की हॉट वाइफ के रूप में पेश किया।

उन्होंने लिखा, इनके लिए क्या ही बोले! काम ही बोले तो अच्छा है। मेरी पत्नी से मिलो! 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में गोविंदा नाम मेरा।

अंत में, उन्होंने कियारा का पोस्टर साझा किया, जो उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी।

पीले रंग की साड़ी पहने, कियारा को गोविंदा की शरारती प्रेमिका के रूप में पेश किया जाता है।

उन्होंने इसे कैप्शन दिया, इनको देख कर अगर प्यार नहीं होगा, तो फिर क्या होगा? गोविंदा की प्रेमिका से मिलें। हैशटैग गोविंदा नाम मेरा 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में।

फिल्म से जुड़े अन्य विवरण अभी भी गुप्त हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.