logo-image

कैटरीना ने बनाया हलवा, विक्की कौशल को आया पसंद

कैटरीना ने बनाया हलवा, विक्की कौशल को आया पसंद

Updated on: 18 Dec 2021, 04:25 PM

मुंबई:

पिछले हफ्ते विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली कैटरीना कैफ ने हाल ही में चौंका चढ़ाना रस्म के तहत हलवा तैयार किया। इस रस्म के तहत दुल्हन शादी के बाद पहली बार खाना बनाती है और उनके पति ने उनकी इस कला की प्रशंसा की।

जब तक है जान की अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हलवे की एक कटोरी की एक तस्वीर साझा की, जैसा कि उन्होंने लिखा, मैंने बनाया (मैंने इसे तैयार किया)। चौंका चढ़ाना। कुछ घंटों बाद, विक्की ने अपनी कहानी पर हलवे की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी के इस प्रतिभा की सराहना करते हुए लिखा, अब तक का सबसे अच्छा हलवा!!!

विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर को सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में एक करीबी समारोह में शादी की। केवल 120 मेहमानों की उपस्थिति के साथ उनकी शादी साल की सबसे प्रत्याशित शादी बन गई। अपनी शादी के बाद, यह जोड़ा प्रशंसकों के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीरों के साथ खूब सुर्खियां बटोर रहा है और लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी ने इस विस्तार को और बढ़ा दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.