logo-image

20 दिसंबर को होगा Vicky और kat का रिसेप्शन, Salman Khan को भी गया इनविटेशन

Vicky और kat की रिसेप्शन की पार्टी में जानें वाले मेहमानों का RT-PCR टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य होगा. साथ ही पार्टा में जिन मेहमानों को रिसेप्शन पार्टी का न्योता दिया जा रहा है उनमें सलमान खान का नाम शामिल है.

Updated on: 16 Dec 2021, 12:10 PM

मुंबई:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों खबरों का हिस्सा बने हुए हैं. बनने का कारण भी साफ है. कपल अपने हनीमून से मुंबई वापस आ चुका है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैट अपना रिसेप्शन  20 दिसंबर को मुंबई में करेंगे. दोनों ने शादी 9 दिसंबर को की है.  शादी के बाद अब कपल रिसेप्शन को लेकर चर्चा में है. कहा जा रहा है जो लोग शादी में शामिल नहीं हुए हैं उन लोगों को ये कपल मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी देगा. इसके साथ ही दोनों जल्द ही अपने - अपने काम पर भी फोकस करेंगे. जिसका इंतजार अब उनके फैंस को है. 

यह भी जानें - Ankita Lokhande के दोस्त ने कहा, जब दो पागल दोस्त अरसे के बाद एक स्टेज पर मिलते हैं !

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

आपको बतादें, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना (Katrina Kaif) और उनका परिवार क्रिसमस भी बड़ी धूमधाम से मनाता है. इसलिए कपल ने इस बार क्रिसमस साथ मनाने का फैसला किया है. लेकिन इससे पहले ये कपल ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखेगा जिसकी तैयारी में शायद लग गए है. लेकिन रिसेप्शन को लेकर इन्हे  BMC से भी परमिशन लेनी होगी. क्योंकि इस समय देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन आ चुका है. जिससे सभी को सावधान रहने की जरूरत है. वहीं महाराष्ट्र में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. जिसकी वजह से पार्टी में कोविड नियमों को लेकर विशेष सावधानी बरतनी होगी.

Vicky और  kat के रिसेप्शन में शामिल होंगे उनके एक्स बॉयफ्रेंड -

बतादें,  रिसेप्शन की पार्टी में जानें वाले मेहमानों का RT-PCR टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य होगा. साथ ही पार्टा में जिन मेहमानों को रिसेप्शन पार्टी का न्योता दिया जा रहा है. उनमें सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान शामिल है. साथ ही यह लोगों के लिए काफी दिलचस्प होगा कि उनकी पार्टी में आखिरकार कौन - कौन शामिल होगा या नहीं. सभी की नजरें इसी बात पर अटकी हुई है. खासतौर पर लोगों को इस बात पर ज्यादा दिलचस्पी है. की भाईजान यानि सलमान खान इस खास दिन का हिस्सा बनेंगे या नहीं.