logo-image

Koffee with Karan 8: क्या नीतू कपूर और जीनत अमान बनेंगे शो का हिस्सा? जानें किस एपिसोड में आएंगे नजर

धरम वीर और द ग्रेट गैम्बलर जैसी फिल्मों में अपने सहयोग के लिए मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान और नीतू कपूर की मशहूर जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर साथ आ सकती है.

Updated on: 12 Oct 2023, 08:45 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan 8) का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस शो में करण बॉलीवुड सेलिब्रेटी से उनकी जिंदगी से जुड़े पर्सनल सवाल पूछते हैं, सेलेब्स के साथ हंसी-मजाक करते हैं और भी कई सारे विषय पर बातें करते हैं. हर बार शो में नए नए सेलेब्स दिखाई देते हैं, तो ऐसे में आगमी सीजन में कौन -कौन आएगा दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक हैं. कॉफी विद करण का सीजन 8 जल्द ही शुरू होने वाला है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार शो में पहले कंटेस्टेंट जाह्नवी और अनन्या हो सकती हैं. वहीं अब खबर आई है कि इस बार शो में नीतू कपूर और जीनत अमान भी नजर आएंगे. 

फिल्मफेयर की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, धरम वीर और द ग्रेट गैम्बलर जैसी फिल्मों में अपने सहयोग के लिए मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान और नीतू कपूर की मशहूर जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर साथ आ सकती है. इस बार करण जौहर के शानदार टॉक शो कॉफी विद करण 8 के लिए मंच सज चुका है. 

अजय देवगन और रोहित शेट्टी भी जमा चुके महफिल

पहले रिपोर्ट आई थी कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी, जो वर्तमान में सिंघम अगेन में एक साथ काम कर रहे हैं, ने करण जौहर के टॉक शो पर स्पॉटलाइट साझा किया है. एक सूत्र के मुताबिक, “अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने अपनी अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन का पहला शेड्यूल पूरा किया और करण जौहर के टॉक शो के लिए शूटिंग की. करीबी रिश्ता साझा करने वाली इस जोड़ी ने इस एपिसोड की शूटिंग मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में की. शूटिंग के दौरान दोनों ने खूब एन्जॉय किया और मजेदार वक्त बिताया. उन्होंने शो में अपनी अनमोल दोस्ती के बारे में भी बताया.  ''

26 अक्टूबर से होगा शुरू

 वहीं अगले सीजन में, आलिया भट्ट और उनकी भाभी करीना कपूर खान ने एक सेशन के लिए सोफे साझा किया है. स्टार-स्टडेड लाइनअप में शामिल होकर, पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी एक दिलचस्प और मनोरंजक बातचीत का वादा करते हुए शो की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं. बता दें ये 26 अक्टूबर से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.