News Nation Logo

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत स्थिर, ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं

हिंदुजा अस्पताल ने आज दिलीप कुमार का मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि दिलीप साहब वेंटिलेटर पर नहीं, ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. अस्पताल के मुताबिक अभी उनकी हालत स्थिर है. डॉ जलील पारकर ने कहा कि हम अभी भी कुछ रिपोर्ट्स के आने का इंतजार कर रहे हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 07 Jun 2021, 01:38:20 PM
Dilip Kumar

Dilip Kumar (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • दिलीप कुमार की तबीयत स्थिर- हिंदुजा अस्पताल
  • वेंटीलेटर पर नहीं, ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं दिलीप कुमार
  • सांस लेने में दिक्कत होने पर भर्ती कराया गया है

नई दिल्ली:

60-70 दशक के सुपरस्टार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) की जोड़ी लोगों की फेवरेट जोड़ियों में से एक है. 60-70 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में दिलीप कुमार का सिक्का चलता था. उनकी अदाकारी के करोड़ों प्रशंसक आज भी हैं. दिलीप ने अपने से तकरीबन 19 साल छोटी अभिनेत्री सायरा बानो से शादी की थी. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) की जोड़ी लोगों की फेवरेट जोड़ियों में से एक है. सायरा बानो, दिलीप कुमार का बेहद ख्याल रखती हैं. हालांकि दिलीप कुमार की इस वक्त तबीयत सही नहीं है और वे मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं. यहां डॉ जलील पारकर उनका इलाज कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हिट गानों के रीमिक्स के लिए फेमस डीजे अकील ने कही ये बात

दिलीप कुमार को कल सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई थी. जिसके कारण उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उनकी तबीयत अभी भी स्थिर बताई जा रही हैं. सोशल मीडिया में अफवाह उड़ी थी कि दिलीप कुमार इस समय वेंटीलेटर पर हैं. जिसका हिंदुजा अस्पताल की ओर से खंडन किया गया है. अस्पताल ने आज दिलीप कुमार का मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि दिलीप साहब वेंटिलेटर पर नहीं, ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. अस्पताल के मुताबिक अभी उनकी हालत स्थिर है.

डॉ जलील पारकर ने कहा कि हम अभी भी कुछ रिपोर्ट्स के आने का इंतजार कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक दिलीप कुमार (Dilip Kumar) बाइलिटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन (bilateral pleural effusion) से जूझ रहे हैं जिसका मतलब है कि उनके फेफड़ों में पानी भर गया है. डाक्टर्स का कहना है कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) अभी वेंटिलेटर पर नहीं हैं और इसके साथ ही उन्हें आईसीयू में भी नहीं रखा गया है. अभी तो स्थिति ठीक है, लेकिन उम्र को देखते हुए ज्यादा कुछ नहीं कह सकते.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने सुनाई मजेदार कविता, देखें वायरल VIDEO

बता दें कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को पिछले महीने भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वे 2 दिन अस्पताल में रहे थे, जिसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया था. दिलीप कुमार (Dilip Kumar Twitter) के ट्विटर से सायरा बानो ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि दिलीप साहब को रुटीन चेकअप के लिए नॉन कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, उन्हें पिछले कई दिनों से सांस लेने में तकलीफ थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Jun 2021, 01:08:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.