logo-image
लोकसभा चुनाव

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने किया बेटे सनी देओल को ये इमोशनल ट्वीट, कहा...

पिता-बेटे की जोड़ी 'यमला पगला दीवाना', 'अपने' और 'सल्तनत' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है.

Updated on: 24 Nov 2018, 10:33 AM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का कहना है कि उन्हें फिल्म प्रचार के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि वह बेटे सनी की अगली फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' की सफलता की कामना करते हैं. धर्मेद्र ने शुक्रवार को सनी देओल की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट कर कहा, "सनी, मेरा प्यारा बेटा, हमें फिल्म के 'प्रमोशन' की 'एबीसी' तक नहीं पता है. आपकी नई फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' की सफलता की कामना करते हैं."

पिता-बेटे की जोड़ी 'यमला पगला दीवाना', 'अपने' और 'सल्तनत' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. अगर फिल्म के बारे में बात करें तो वाराणसी की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म की कहानी 'भैय्याजी' के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हिंदी सिनेमा में अभिनेता बनना चाहता है.

यह फिल्म 23 नवंबर को रिलीज हुई. इसमें प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और अमीषा पटेल हैं. खास बात ये है कि सनी देओल काफी लंबे समय के बाद प्रीति और अमीषा के साथ नजर आए हैं.

बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता श्रेयस तलपड़े बांग्ला निर्देशक की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म के लिए श्रेयस ने बांग्ला सीखी है. बांग्ला के सीखने लिए श्रेयस की मदद उनकी करीबी दोस्त और अभिनेत्री सेलिना जेटली ने किया.

(इनपुट आईएएनएस से)