logo-image

जेल में ही रहेंगे या बेल पर बाहर आएंगे रिया और शौविक चक्रवर्ती, कुछ ही देर में आएगा फैसला

इस मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन के चलते रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार किया गया है. कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की जेल की सजा सुनाई है

Updated on: 10 Sep 2020, 02:58 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले की गुत्थी सुलझाने की जिम्मेदारी सीबीआई के हाथों में है. इस मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन के चलते रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार किया गया है. कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की जेल की सजा सुनाई है रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं. रिया ने एक बार फिर बेल की अर्जी कोर्ट में डाली है. जिसपर मुंबई की विशेष अदालत थोड़ी देर में फैसला सुनाएगी.

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकते : सीएम जयराम ठाकुर

आज रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई चल रही है. मजिस्ट्रेट कोर्ट में अर्जी खारिज होने के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) ने सेशन कोर्ट में जमानत की अर्जी दी थी. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील कोर्ट में उनकी जमानत को लेकर दलीलें पेश कर रहे हैं और उन्होंने कहा है कि ऐक्ट्रेस ने दवाब में आकर अपना बयान दिया है.

यह भी पढ़ें: कंगना के ड्रग्स कनेक्शन पर अध्ययन सुमन ने शेयर किया Video, कहा- मेरा नाम न घसीटें

बुधवार को सत्र अदालत में दायर याचिका में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने यह दावा भी किया कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है. एनसीबी ने तीन दिन तक पूछताछ करने के बाद रिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. मजिस्ट्रेट अदालत उनकी जमानत याचिका पहले ही खारिज कर चुकी है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ओर से वकील सतीश मानशिंदे ने जो जमानत याचिका दी है, उसमें कहा गया है, 'हिरासत (एनसीबी की) के दौरान याचिकाकर्ता (रिया) को दोष स्वीकारोक्ति वाले बयान देने पर मजबूर किया गया. अभिनेत्री ऐसे सभी कबूलनामे औपचारिक तौर पर वापस लेती हैं.' याचिका में रिया ने यह भी कहा कि उनकी गिरफ्तारी 'गैरजरूरी है तथा बिना किसी कारण के की गई है'. इसमें कहा गया, 'अभिनेत्री की आजादी पर मनमाने ढंग से रोक लगाई गई.' याचिका में यह भी कहा गया कि रिया से पूछताछ के दौरान वहां कोई महिला अधिकारी मौजूद नहीं थी.