logo-image

Alia Bhatt - Vedang Raina: फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट के भाई का किरदार निभाएंगे वेदांग रैना, एक्टर ने किया खुलासा

फिल्म द आर्चीज से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले वेदांग रैना को उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिली, जानकारी सामने आई है कि वे जिगरा में आलिया भट्ट के भाई का किरदार निभाएंगे.

Updated on: 15 Jan 2024, 04:42 PM

नई दिल्ली:

वेदांग रैना ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से अपने अभिनय की शुरुआत की. उन्हें फिल्म में रेजिनाल्ड 'रेगी' मेंटल के रूप में देखा गया था, जिसमें सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और डॉट भी थे. जानकारी के मुताबिक, वेदांग रैना वासन बाला की फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट के साथ शामिल हो गए हैं. हालांकि उनकी भूमिका के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अफवाह है कि वह और आलिया फिल्म में भाई-बहन की भूमिका निभाएंगे.  वेदांग से हाल ही में पूछा गया कि क्या वह जिगरा में आलिया के भाई का किरदार निभा रहे हैं.

आलिया भट्ट के भाई के रोल पर वेदांग रैना ने खोला राज!

जानकारी के मुताबिक, वेदांग रैना से पूछा गया कि द आर्चीज़ के बाद जिगरा उनकी अगली फिल्म है. वेदांग ने जवाब दिया, हर कोई मुझसे यही सवाल पूछता रहता है. मैं नहीं जानता कि यह किस बारे में है. मुझे पूरा यकीन नहीं है. जब उनसे जिगरा में आलिया भट्ट के भाई-बहन की भूमिका निभाने की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, यह बहुत दिलचस्प है. इस तरह के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना बहुत रोमांचक लगता है. लेकिन अफवाहें हमेशा बनी रहेंगी. 

यह भी पढ़ें- Fighter Trailer : दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री देख रणवीर सिंह हुए हैरान, एक्टर ने कही ये बात

आलिया भट्ट का भाई बनना वेदांग रैना के लिए होगा रोमांचक

इसके अलावा, वेदांग से पूछा गया कि अगर ऐसा कभी हुआ तो आलिया भट्ट के भाई-बहन की भूमिका निभाना कितना रोमांचक और मजेदार होगा. जवाब में, उन्होंने कहा, एक बहुत ही दिलचस्प अवसर की तरह लगता है. जब उनसे पूछा गया कि वह किस तरह के भाई-बहन होंगे, तो आर्चीज़ अभिनेता ने अपना जवाब अस्पष्ट रखा, और कहा, भूमिका पर निर्भर करता है, प्रोजेक्ट पर निर्भर करता है, और क्या स्क्रिप् पर भी. यह इस बात पर निर्भर करता है कि यह किस तरह की फिल्म है.