logo-image

रणवीर सिंह का हमशक्ल कहे जाने पर वेदांग रैना ने दिया रिएक्शन, कहा- इंडस्ट्री के इन बड़े चेहरों से भी होती है तुलना

हाल ही में एक इंटरव्यू में, वेदांग रैना ने रणवीर सिंह से अपनी समानता पर चर्चा करते हुए कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं, जिनसे उनकी तुलना की जाती है.

Updated on: 07 Jan 2024, 07:25 PM

नई दिल्ली:

द आर्चीज़ में अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए सुर्खियों में रहने वाले एक्टर वेदांग रैना पिछले कुछ महीनों में लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. फिल्म में उनके प्रदर्शन ने उनकी तारीफ अर्जित की, जिससे सोशल मीडिया पर चर्चा छिड़ गई. गौरतलब है कि रणवीर सिंह से उनकी समानता चर्चा का विषय बन गई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, वेदांग ने इस तुलना के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी तुलना बॉलीवुड सितारों शाहरुख खान और वरुण धवन से भी की गई है. इंटरव्यू में, वेदांग रैना ने रणवीर सिंह के साथ अपनी समानता को लेकर चल रही चर्चाओं को संबोधित किया. 

वेदांग रैना की शक्ल रणवीर सिंह मिलती है

इंटरव्यू में, वेदांग रैना ने रणवीर सिंह के साथ अपनी समानता को लेकर चल रही चर्चाओं को संबोधित किया. वेदांग ने स्वीकार किया कि कुछ सोशल मीडिया पोस्ट के बाद इस विषय ने तूल पकड़ लिया, हालांकि व्यक्तिगत रूप से वह इससे सहमत नहीं थे. उन्होंने शेयर किया, मैं अभी भी वास्तव में इसे नहीं देख पा रहा हूं. लेकिन मैंने बस यही सोचा कि अगर इतने सारे लोग कुछ देख रहे हैं तो इसमें कुछ सच्चाई तो होगी ही. लेकिन मैंने व्यक्तिगत रूप से इसे नहीं देख सकता.

वेदांग ने इन एक्टर्स से अपनी तुलना का खुलासा किया

रणवीर से केवल एक या दो बार मिलने के बाद और उनके साथ समानता के बारे में कभी चर्चा नहीं करने के बाद, वेदांग ने किसी ऐसे व्यक्ति से तुलना किए जाने पर बात की, जिसकी वह एक अभिनेता और कलाकार दोनों के रूप में तारीफ करते हैं. उन्होंने इसे ग्रेट बताया. वेदांग ने खुलासा किया कि अपने पूरे जीवन में, लुक के मामले में उनकी तुलना लगातार दूसरों से की गई है. उन्होंने कहा, मैं वरुण धवन को भी सुन रहा हूं, फिर युवा शाहरुख खान को भी, रणवीर सिंह को भी खूब सुन रहा हूं. 

वेदांग रैना स्टारर द आर्चीज़ के बारे में अधिक जानकारी

डायरेक्टर जोया अख्तर फिल्म द आर्चीज़ में वेदांग रैना ने रेगी मेंटल का किरदार निभाया है. इसमें खुशी कपूर, सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति 'डॉट' सहगल शामिल हैं. यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर डेब्यू कर चुकी है. काम के मोर्चे पर, वेदांग खुद को सह-कलाकार खुशी कपूर के साथ डेटिंग की अफवाहों में फंस गया है. अटकलों को हवा देते हुए, हाल ही में दोनों को ख़ुशी के परिवार के साथ नए साल की छुट्टियों से लौटते हुए देखा गया था.