logo-image

वेब सीरीज धप्पा में काम करने पर बोले वरुण जैन

वेब सीरीज धप्पा में काम करने पर बोले वरुण जैन

Updated on: 27 May 2022, 07:10 PM

मुंबई:

टेलीविजन शो तेरा मेरा साथ रहे में वर्तमान में चिराग मोदी की समानांतर मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता वरुण जैन का मानना है कि छोटे शहरों और शहरों में प्रेम कहानियां एक-दूसरे से अलग होती हैं।

अभिनेता आगामी रोमांटिक सीरीज धप्पा में भी नजर आएंगे।

वह कहते हैं- हमारे देश में शहरों और गांवों में प्रेम कहानियां अभी भी भिन्न हैं। शहर जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों से भरे हुए हैं। यहां के लोग बिना किसी झिझक के अपने साथी और रोमांस के बारे में अधिक मुखर हैं। यहां लिव-इन का भी स्वागत किया जाता है। छोटे शहर भी प्यार में पड़ने के लिए एक अद्भुत जगह हैं। और इन जोड़ों के लिए बड़ी जिम्मेदारी अपनी प्रेम कहानियों को गुप्त रखना है। वे कॉल, चैट या इशारों पर रोमांस करते हैं।

वह आगे कहते हैं कि कहानियां दर्शकों के लिए हंसी की सवारी होंगी।

आगामी शो धप्पा रोमांस, चुनौतियों और मस्ती से भरी पांच प्रेम कहानियों को लेकर आया है। सीरीज का निर्देशन अनिल वी. कुमार ने किया है और वरुण उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं।

वह कहते हैं- मैंने अपने निर्देशक अनिल सर के साथ शूटिंग करते हुए अच्छा समय बिताया। वह शानदार हैं और मैं भी उनके साथ काम करना चाहता हूं। मैं सीरीज में संजय का किरदार निभाते नजर आऊंगा। यह मेरे द्वारा पहले निभाई गई सभी भूमिकाओं की तुलना में एक चुनौतीपूर्ण और पूरी तरह से नई भूमिका है।

वरुण लोकप्रिय टेलीविजन शो दीया और बाती हम में मोहित की भूमिका निभाने के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं और उन्होंने काली- एक अग्निपरीक्षा और पहरेदार पिया की जैसे शो में भी काम किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.