logo-image

कार्टेल में प्रेमिका दिव्या अग्रवाल पर वरुण सूद: मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं

कार्टेल में प्रेमिका दिव्या अग्रवाल पर वरुण सूद: मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं

Updated on: 18 Sep 2021, 10:40 PM

मुंबई:

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल, जो वर्तमान में बिग बॉस ओटीटी में हैं, कार्टेल सीरीज में एक हत्यारे ग्रिसी की भूमिका निभा रही हैं, उन्होंने सीरीज के लिए कई लुक दिए हैं। दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद, जिन्होंने रागिनी एमएमएस 2 से अभिनय की शुरूआत की थी, ने सीरीज में उनके काम के बारे में बात की और उन्हें खिलते हुए देखकर कितना गर्व महसूस हुआ।

वरुण ने कहा, मुझे लगता है कि दिव्या ने कार्टेल में जो किया वह वहां के कई अभिनेताओं के लिए एक सपना था।

उसने सभी चरित्र को अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और उसे पूरी तरह से निभाया। न केवल उसका कृत्रिम श्रृंगार बल्कि हर चरित्र के लिए उसकी शारीरिक भाषा एकदम सही थी।

शो तब रिलीज हुआ जब दिव्या को शीशे की दीवार वाले घर के अंदर बंद कर दिया गया।

दिव्या को देखने के बारे में बात करते हुए, वरुण ने साझा किया, दिव्या को स्क्रीन पर देखना मेरे लिए एक भावनात्मक पल था।

दिव्या ने सीरीज में छह किरदार निभाए हैं।

वरुण से जब पूछा गया कि क्या उनका पसंदीदा है, तो अभिनेता ने इसके बारे में सोचा और खुलासा किया, दिव्या का हर रूप इतना अलग और वास्तविक था। मुझे हर बार अपना चरित्र बदलना पसंद था। मेरे लिए पसंदीदा का चयन करना मुश्किल था। लेकिन अगर मुझे उनमें से किसी एक को चुनना था, तो यह एक वृद्ध व्यक्ति के रूप में प्रच्छन्न चरित्र होना था। मैं सदमे में था।

कार्टेल ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर गोल्ड पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.