logo-image
लोकसभा चुनाव

Varun Dhawan Anjini Dhawan : वरुण धवन की भतीजी ने मचाया सोशल मीडिया पर गदर, देखें बोल्ड फोटोज

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की भतीजी अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) सोशल मीडिया की स्टार हैं. उन्होंने भले ही इंडस्ट्री में एंट्री नहीं ली है, लेकिन इसके बावजूद उनके चाहने वालों की लिस्ट एक स्टार की तरह है.

Updated on: 09 Apr 2023, 05:16 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की भतीजी अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) सोशल मीडिया की स्टार हैं. उन्होंने भले ही इंडस्ट्री में एंट्री नहीं ली है, लेकिन इसके बावजूद उनके चाहने वालों की लिस्ट एक स्टार की तरह है. अंजिनी काफी ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें साझा कर अपने चाहने वालों का ध्यान खींच लेती हैं. यही नहीं उनकी तस्वीरों पर लाखों की तादाद में प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती हैं. तो चलिए आज हम उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरें आपके साथ शेयर करेंगे, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही हैं. 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अंजिनी धवन पर्पल कलर की वन पीस में नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद शानदार लग रही हैं. 

रेड कलर के इस ऑफशोल्डर टॉप में अंजिनी धवन का लुक निखरकर आ रहा है, अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है, जो उनके लुक को और भी शानदार बना रहा है.

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि अंजिनी मोबाइल से सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं. अंजिनी धवन का ये कातिलाना अंदाज लोगों को भा रहा है.

इस तस्वीर में अंजिनी व्हाइट कलर की आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं, अपने लुक को उन्होंने नो मेकअप लुक से पूरा किया है. 

इस ब्लैक कलर की वनपीस में अंजिनी बेहद सेक्सी लग रही हैं, अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ग्लैम मेकअप किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. फैंस उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

यह भी पढ़ें : Jaya Bachchan Birthday: मां के जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन ने लुटाया प्यार, शेयर की Throwback फोटो