logo-image

वरुण धवन ने अगले शेड्यूल लोकेशन की घोषणा की

वरुण धवन ने अगले शेड्यूल लोकेशन की घोषणा की

Updated on: 19 Jul 2022, 08:40 PM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और जाह्न्वी कपूर अभिनीत बवाल फिलहाल फ्लोर पर है। यह पहली बार होगा जब वरुण और जान्हवी एक साथ काम करेंगे। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में वरुण धवन का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें अभिनेता को बवाल के अगले शेड्यूल के लोकेशन की घोषणा करते देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने वरुण धवन का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में वरुण कहते हैं कि उनके साथ बवाल की टीम अब अगले शेड्यूल की शुरूआत के लिए वारसॉ, पोलैंड जाएगी।

सोशल मीडिया पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, अगला पड़ाव - वारसॉ टाइम फॉर सम मोर बवाल हैशटैग-साजिदनाडियाडवाला की हैशटैग-बावाल डायरेक्शन एट-नीतेश तिवारी22।

वीडियो में, वरुण जैसे ही ट्रेन में चढ़ते हैं, उन्हें एक बूढ़े जोड़े को नमन करते हुए और फैन से हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित बवाल को दंगल फेम नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.