logo-image

Varun Dhawan-Natasha Dalal: प्रेगनेंट वाइफ का ख्याल रखते नजर आएं वरुण धवन, वीडियो हुई वायरल 

Varun Dhawan Airport Video: प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद आज पहली बार वरुण धवन और पत्नी नताशा दलाल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

Updated on: 19 Feb 2024, 11:46 AM

New Delhi:

Varun Dhawan Airport Video: कल ही वरुण धवन (Varun Dhawan) ने यह घोषणा करके अपने सभी फैंस को सरप्राइज कर दिया था कि वह और उनकी पत्नी नताशा दलाल अपने पहले बच्चे से प्रेगनेंट हैं. इस खबर से हर कोई बेहद खुश है. आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर से लेकर कियारा आडवाणी और करण जौहर ने होने वाले माता-पिता पर प्यार बरसाया. खैर, आज जल्द ही माता-पिता बनने वाले लोग अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा के बाद पहली बार मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट हुए. जहां से अब एक्टर के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि वरुण और नताशा इंडस्ट्री फ्रेंड्स जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी में शामिल होने जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पत्नी का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर नजर आए वरुण धवन
पैरेंट बनने की खुशखबरी शेयर करने के एक दिन बाद वरुण धवन को अपनी पत्नी नताशा (Natasha Dalal Pregnant) के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इंस्टाग्राम पर पैपराजी ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वरुण अपनी पत्नी का हाथ पकडकर एयरपोर्ट के गेट की ओर चलते हुए नजर आ रहे हैं.  वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्टर अपने होने वाले बच्चे की मां का कितने अच्छे से ख्याल रख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इंस्टाग्राम पर शेयर की थी खुशखबरी 
बदलापुर एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. अभिनेता ने इस खुशखबरी को अपने दोस्तों और फैंस के साथ शेयर  करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. हाल ही में एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है. अब इस लिस्ट में एक और बॉलीवुड कपल शामिल हो गया है. वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की. फोटो में नताशा सफेद ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वरुण को घुटनों पर बैठकर नताशा के पेट को चूमते हुए देखा जा सकता है. उनके पालतू डॉग जॉय को उनके पीछे कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है. वरुण ने ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हम प्रेगनेंट हैं, आपता आशीर्वाद और दुआएं चाहिए."