logo-image

फिल्म Bhediya का टीजर हुआ रिलीज, शिकार करते हुए नजर आए Varun Dhawan

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) जल्द दर्शकों का मनोरंजन कराने के लिए आने वाली है. हाल ही में फिल्म का विजुअल पोस्टर सामने आया है, पोस्टर को देखने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है.

Updated on: 30 Sep 2022, 03:22 PM

नई दिल्ली :

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) जल्द दर्शकों का मनोरंजन कराने के लिए आने वाली है. हाल ही में फिल्म का विजुअल पोस्टर सामने आया है, पोस्टर को देखने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है. लंबे समय से फिल्म को लेकर बज़ बना हुआ है. फिल्म का टीजर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं टीजर के साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. फिल्म का ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. अगर  भेड़िया के टीजर की बात करें तो वो काफी भयानक है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

यह भी जानिए -  Ali Fazal और Richa Chadha ने अपने लिए डिजाइन करवाया खास लोगो

आपको बता दें कि टीजर में भेड़िया (Bhediya) की कहानी एक डरावनी आवाज में रैप करके सुनाई जा रही है कि कैसे एक भेड़िया अपनी भूख मिटाने के लिए इंसानों को अपना शिकार बना लेता है. टीजर में अंधेरा और दमदार रैप देखा जा सकता है, जिसे देखकर आपके अंदर सिहरन पैदा हो जाएगी. इस एक मिनट के टीजर में एक जंगली रहस्य छुपा हुआ नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं कि रात में जंगलों के बीच वरुण भागते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ गांव के कुछ लोग किसी जानवर को जलाते हुए नजर आ रहे हैं. आग में भेड़िया (Bhediya) की आकृति बनी हुई नजर आ रही है. बता दें इस फिल्म (Bhediya) में कृति सेनन भी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगी. फैंस को तो अब सिर्फ उनकी इस फिल्म का इंतजार है. हालांकि फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा की फिल्म हिट होती है या फ्लॉप.