logo-image

सलमान खान की 'भारत' में नजर आएंगे वरुण धवन, रोल जानकर चौक जाएंगे आप

भारत के अलावा सलमान 'दबंग 3' को भी लेकर आ रहे हैं. जिसका पहला शेड्यूल अप्रैल में शुरू होगा.

Updated on: 20 Jan 2019, 02:48 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' को लेकर चर्चा में हैं. ईद के मौके पर रिलीज होने वाली 'भारत' में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर 26 जनवरी को रिलीज होगा. अब खबरों की मानें तो अली अब्बास जफर की इस फिल्म में वरुण धवन भी एक अहम भूमिका में दिखेंगे. सलमान खान की भारत में वरुण फेमस उद्योगपति धीरूभाई अंबानी के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में वरुण युवा धीरूभाई अंबानी के किरदार में नजर आएंगे.

बता दें कि वरुण ने पिछले साल अबू धाबी में भारत की शूटिंग की थी. वैसे वरुण की 'जुड़वा-2' में सलमान कैमियो रोल में नजर आए थे. सलमान की 'भारत' में दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. यह कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का हिंदी रीमक है. इसमें सलमान खान 70 साल के उम्र तक का किरदार निभाएंगे. फिल्म में वो मौत के कुंए में मोटरसाइकिल चलने का स्टंट भी करते हुए नज़र आएंगे.

भारत के अलावा सलमान 'दबंग 3' को भी लेकर आ रहे हैं. जिसका पहला शेड्यूल अप्रैल में शुरू होगा. वहीं इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी हैं.फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी. अरबाज़ के मुताबिक अभी लोकेशन देखने के काम चल रहा है और जल्द ही लोकेशन और स्टारकास्ट के नाम से पर्दा उठा दिया जाएगा.