logo-image

Varun Dhawan Statement: अपनी को-स्टार को बदनाम होते नहीं देख पाया 'भेड़िया', कर बैठा ये

एक्ट्रेस कृती सेनन और वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' तो धमाकेदार कमाई कर ही रही है.

Updated on: 30 Nov 2022, 08:14 AM

New Delhi:

एक्ट्रेस कृती सेनन और वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' तो धमाकेदार कमाई कर ही रही है. लेकिन साथ ही साथ एक्ट्रेस अपनी और साउथ स्टार प्रभास के बीच रिश्ते को लेकर भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में ही वरुण ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मजाक में एक बात कही थी, जिसने कंट्रोवर्सी को जन्म दे दिया था. इंटरनेट पर सभी लोग आदिपुरुष स्टार्स का एक-दूसरे के साथ नाम जोड़ रहे थे. लेकिन अब कृती ने इस बात अपनी सफाई पेश कर दी है और उनके साथ उनके को-स्टार वरुण ने भी उन्हें सपोर्ट किया है, साथ ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. 

वरुण और कृती के स्टेटमेंट 
दरअसल, कृती ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. स्टोरी में एक्ट्रेस ने अपने फैंस और दर्शकों को बताया कि 'ये न प्यार है और न ही पीआर. हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही बोल गया था. उसके मज़ाक ने कुछ अफवाहों को जन्म दे दिया. इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख अनाउंस कर दे. मैं इसे खत्म करना चाहती हूं. अफवाहें बिल्कुल गलत हैं.' कृती के इस नोट को वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, "आप लोगों ने अपने मजे ले लिए हैं, कई चैनलों ने इस मजाक को एडिट करके और बड़ा बना दिया है. हमने भी इसे मजाक के तौर पर ही लिया था , लेकिन अब आप अपनी कल्पना को और ना बढ़ाएं."  

यह भी पढ़ें - The Kashmir Files: Anupam Kher के दोस्त ने 'इजरायल सरकार की ओर से' मांगी माफी, कहा ये

इस कारण फैली थी अफवाहें 
आपको बता दें कि, शो 'झलक दिखला जा' के दौरान शो के जज करण जौहर ने वरुण से एक लिस्ट में कृती का नाम ना होने के बारे में सवाल किया था, जिस पर भेड़िया स्टार ने बताया था कि वह पहले ही किसी का दिल जीत चुकी हैं. एक्टर ने कहा,' कृति का नाम लिस्ट में नहीं है क्योंकि वह पहले ही किसी और का दिल जीत चुकी हैं'. इस बारे में आगे बताते हुए  उन्होंने कहा कि "एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है, दीपिका के साथ." बता दें कि एक्टर की इस बात ने सीधा प्रभास की ओर इशारा किया था, जिसके बाद से इन सभी अफवाहों का जन्म होनें लगा.