logo-image

Bhediya : वरुण धवन ने अपनी बीवी को लेकर कही ऐसी बात, कहा- मेरी बीवी तो खुश हो गई...

वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म भेड़िया (Bhediya) आज रिलीज हो चुकी है. फिल्म में कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी, सौरभ शुक्ला और दीपक डोबरियाल ने अहम भूमिका निभाई है.

Updated on: 25 Nov 2022, 08:37 PM

:

वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म भेड़िया (Bhediya) आज रिलीज हो चुकी है. फिल्म में कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी, सौरभ शुक्ला और दीपक डोबरियाल ने अहम भूमिका निभाई है. स्त्री और रूही जैसी फिल्म देने के बाद दिनेश विजान की यह तीसरी हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. वहीं हाल ही में वरुण ने अपनी पत्नी नताशा दलाल की फिल्म भेड़िया पर प्रतिक्रिया का खुलासा किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. मीडिया संस्थान से बात करते हुए, वरुण ने कहा कि नताशा को फिल्म पसंद आई और उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वो भेड़िया देखने वाली पहली व्यक्ति थीं.

यह भी पढ़ें :  Drishyam 2 : फिल्म ने किया 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार, अब की जा रही है ऐसी उम्मीद...

आपको बता दें कि उन्होंने आगे कहा, 'मेरी बीवी तो खुश हो गई, मुझे दूसरों की पत्नियों को खुश करना है.' भेड़िया के निर्देशक अमर कौशल ने कहा कि नताशा ने उनसे बात की और कहा कि वरुण भेड़िया में बहुत अलग अंदाज में दिखे हैं और ये भी कहा कि उन्हें इस फिल्म में उनका किरदार काफी पसंद आया है. अमर ने ये भी कहा, 'फिल्म का आधार और जिस तरह से भेड़िया को बनाया गया था, वो उससे बहुत जुड़ी हुई थी.' 

वर्क फ्रंट की बात करें वरुण धवन को आखिरी बार कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ फिल्म जुगजग जीयो में देखा गया था. इसके बाद, अभिनेता जान्हवी कपूर के साथ नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में अभिनय करेंगे, जो 7 अप्रैल 2023 को स्क्रीन पर आने वाली है.