logo-image

वरुण धवन ने नताशा दलाल के संग लिए सात फेरे, देखें शादी की पहली तस्वीर

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी रविवार को हो हुई. दोनों की शादी बहुत ही ग्रैंड तरीके से अलीबाग में हुई, जिसमें दोनों के परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए हैं. बता दें कि कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

Updated on: 25 Jan 2021, 12:01 AM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी रविवार को हो हुई. दोनों की शादी बहुत ही ग्रैंड तरीके से अलीबाग में हुई, जिसमें दोनों के परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए हैं. बता दें कि कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. वरुण और नताशा की लवस्टोरी बी टाउन में सबसे ज्यादा चर्चा में रही है. दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. नताशा, वरुण संग पढ़ा करती थीं. दोनों पढ़ाई खत्म होने बाद दोबारा मिले थे और फिर दोनों को प्यार हो गया. कई सालों तक इस रिश्ते को छुपाने के वरुण ने कुबूल किया था कि वह और नताशा रिश्ते में हैं. शादी को बहुत प्राइवेट रखा गया था.

यह भी पढ़ें : वरुण धवन के संगीत में पहुंचे सेलेब्स, देखें Photos

इन फोटो में वरुण धवन और नताशा दलाल को काफी खुश देखा जा सकता है. दो तस्वीरें जारी किए गए हैं. एक में वरुण धवन नताशा दलाल का हाथ पकड़े फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों ने पारंपरिक अंदाज में कपड़े पहन रखे हैं. नताशा दलाल ने शानदार मेकअप कर रखा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

यह भी पढ़ें : मालदीव में दिखा सारा अली खान का ग्लैमरस अंदाज, Photo हुई वायरल

वरुण धवन शेरवानी पहने नजर आ रहे है. उनके चेहरे पर एक हल्की मुस्कान है. उन्होंने माथे पर तिलक लगा रखा है. वहीं नताशा दलाल ने मांग टीका लगा रखा है और उन्होंने हाथ में चूड़ा भी पहन रखा है. वरुण धवन ने नताशा दलाल का हाथ पकड़ रखा है. दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.