logo-image

Varun Dhawan Abs: भेड़िया 2' के लिए वरुण धवन का नया लुक, बनाई 8 पैक एब्स वाली धांसू बॉडी

Varun Dhawan Abs: नये अवतार में वरुण को पहचानना मुश्किल है, सॉलिड बॉडी और किलर लुक के साथ एक्टर डैशिंग लग रहे हैं. वरुण के टोन्ड फिजिक को देख उनकी फीमेल फैंस फिदा हो गई हैं.

Updated on: 22 Aug 2023, 04:28 PM

नई दिल्ली:

Varun Dhawan Abs: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हाल में फिल्म 'बवाल' (Bawal) में नजर आए थे. नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी बवाल में एक्टर ने काफी इम्प्रेसिव रोल निभाया था. कनपुरिया लड़के के अवतार वरुण को खूब वाहवाही मिली थी. अब एक बार फिर वरुण धवन ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. उनका नया लुक देख फैंस शॉक्ड रह गए हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में वरुण धवन को पहचानना मुश्किल है. इंस्टाग्राम पर वरुण ने अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें एक्टर का नया लुक देखने मिल रहा है. इसमें एक्टर अपने आठ पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं.

वरुण धवन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी BTS फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में धवन अपने सिक्स नहीं आठ पैक एब्स दिखाते हुए मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. कैप्शन में एक्टर ने लिखा, “कुछ बीटीएस... पी.एस.- अभी यह सही शेप नहीं है लेकिन वहां पहुंच जाऊंगा....एक नज़र देख लो."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

फोटोज में वरुण को पहचानना मुश्किल है, सॉलिड बॉडी और किलर लुक के साथ एक्टर डैशिंग लग रहे हैं. वरुण के टोन्ड फिजिक को देख उनकी फीमेल फैंस तो क्या लड़के भी दंग रह गए हैं. कमेंट सेक्शन में एक्टर को खूब तारीफें मिल रही हैं. वहीं अधिकतर फैंस ने इसे भेड़िया 2 के लिए नया लुक बताया है. एक फैन ने लिखा- "भेड़िया 2 लोडिंग हो रही है." 

वरुण द्वारा तस्वीरें साझा करने के बाद, उनके दोस्तों ने इस ट्रांसफॉर्मेंशन की खूब तारीफ की है. भूमि पेडनेकर ने लिखा, “जूनो,” निर्देशक पुनित मल्होत्रा ने लिखा, “यह शानदार है, सच में एब्स वहां हैं...!! मैंने इसे दो दिन पहले महसूस किया...” दिलचस्प बात यह है कि दिशा पटानी के कथित बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ने भी वरुण की बॉडी-बिल्डिंग की तारीफ की है. तारीफ करने के लिए उन्होंने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी डाले.

पिछली बार वरुण धवन फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक गाने हार्ट-थ्रोब में रणवीर सिंह के साथ एक कैमियो करते नजर आए थे.