logo-image

आंसुओं, प्यार, ढेर सारी मस्ती से बनी थी हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया : वरुण धवन

आंसुओं, प्यार, ढेर सारी मस्ती से बनी थी हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया : वरुण धवन

Updated on: 11 Jul 2021, 07:10 PM

मुंबई:

फिल्म निर्माता शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया सात साल पहले इसी दिन रिलीज हुई थी, अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि फिल्म आंसू, प्यार और ढेर सारी मस्ती से बनी है।

फिल्म में राकेश हम्प्टी कुमार शर्मा की भूमिका निभाने वाले वरुण ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें अभिनेत्री आलिया भट्ट भी थीं, जिन्होंने काव्या प्रताप सिंह की भूमिका निभाई थी।

एक तस्वीर में, वरुण ने फिल्म से एक तस्वीर साझा की और लिखा, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के सात साल। फिल्म आंसू, प्यार और ढेर सारी मस्ती के साथ बनाई गई थी।

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में दूसरी बार आलिया और वरुण ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अपनी शुरुआत के बाद स्क्रीन स्पेस साझा किया था। 2017 में बद्रीनाथ की दुल्हनिया इसके बाद रिलीज हुई।

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण ने अपनी अगली फिल्म भेडिया की शूटिंग पूरी कर ली है।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, सुपरनैचुरल थ्रिलर में कृति सैनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी हैं, और यह अगले साल 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

वरुण आगामी फिल्म जुग जुग जीयो में भी दिखाई देंगे, जिसमें अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.