News Nation Logo

Viral Video : Bhediya के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर 'स्टूडेंट' ने काटा केक, लोगों ने लगाई लताड़

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 19 Oct 2022, 03:49:25 PM
bhediya trailer launch

वरुण धवन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 10 साल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' (Varun Dhawan bhediya) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. इसके लॉन्च इवेंट (Varun Dhawan bhediya trailer launch event) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल (Bhediya trailer launch event video) हो रहीं हैं. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि इसके साथ-साथ आज का दिन वरुण के लिए एक और वजह से खास है. वो ये है कि उन्होंने भी इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं. ऐसे में उनके इस खास दिन को इवेंट के दौरान ही सेलिब्रेट (Varun Dhawan celebrates 10 years in bollywood) किया गया. हालांकि, इसके लिए उन्हें अब ट्रोल किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दौरान की वीडियो पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई है. जिसमें वरुण केक काटते दिख रहे हैं. वहीं, उनके बगल में कृति सेनन भी दिखाई पड़ रहीं हैं. इस दौरान वे काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. लेकिन इस पर उन्हें काफी नेगेटिव कमेंट्स (Netizens reaction on 10 years of varun in bollywood) मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, '10 साल हो गए, लेकिन कुछ नहीं उखाड़ पाया फिल्म इंडस्ट्री में.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, '10 साल हो गए और अब भी स्ट्रगल कर रहा है...कुछ खास नहीं किया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अपनी एक्टिंग सुधारने की जरूरत है.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

आपको बताते चलें कि हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' का ट्रेलर (Varun Dhawan bhediya trailer) आउट किया गया है. जिसमें एक्टर का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिला है. जहां वो धीरे-धीरे भेड़िया का रूप लेते हैं. साथ ही अपने दोस्तों को ही नुकसान पहुंचाते हैं. इस बीच कृति सेनन की भी एंट्री होती हैं. एक्ट्रेस का लुक भी इस फिल्म में काफी अलग दिखाई दिया है. ट्रेलर देखने के बाद लोग फिल्म से काफी उम्मीदें लगा रहे हैं. हालांकि, देखने वाली बात होगी कि क्या वे इन उम्मीदों पर खरे उतर पाते हैं या फिर नहीं. 

First Published : 19 Oct 2022, 03:49:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.