logo-image

Varun Dhawan के अरमानों को रौंदकर आगे निकलीं Alia Bhatt!

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी लोगों ने कई फिल्मों में देखी और खूब सराहा भी. इस बीच हाल ही में वरुण धवन ने अपनी को-स्टार आलिया को अपना प्रतियोगी बता डाला है. जिस पर उनके फैंस ने काफी नेगेटिव रिएक्शन्स दिए हैं.

Updated on: 13 Sep 2022, 05:11 PM

नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी आपने कई फिल्मों में देखी. चाहे बात फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' की हो या 'कलंक' की या फिर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'. इन दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री (Varun Dhawan Alia Bhatt movies) लोगों को काफी पसंद आयी. इस बीच हाल ही में वरुण धवन ने अपनी को-स्टार आलिया को अपना प्रतियोगी बताया है. लेकिन इस पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने कहा है कि आलिया एक्टर वरुण (Varun Dhawan considers alia as a competitor) के अरमानों पर पानी फेरकर आगे निकल गई हैं. साथ ही वो अब एक्टर की पहुंच से बाहर हैं. ऐसा क्यों कहा जा रहा है, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

एक्टर ने इस बारे में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में बात की. जिसमें उन्होंने (Varun Dhawan latest statement) कहा, “एकमात्र इंसान, जिसको मैं अपना कॉम्पिटिटर मानता हूं, वह है आलिया भट्ट. एक समाज के तौर पर हमें यह भी स्वीकार करना शुरू करना होगा कि हमारी फीमेल लीड भी हीरो से बड़ी हो सकती हैं. एक मेल एक्टर के रूप में आलिया भट्ट की धमाकेदार ओपनिंग से मैं प्रेरणा लेता हूं. साथ ही एक कलाकार के तौर पर भी ऐसा करना चाहता हूं.” वरुण का यही बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस पर लोग प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि 'वरुण खुद को एक्टर भी क्यों ही मानता है'. जबकि कुछ का कहना है कि 'आलिया की एक्टिंग के आसपास भी नहीं है ये और उससे कंपीट करने की बात कहता है.' इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. जिसकी वजह है आलिया का फेम और उनकी गजब की एक्टिंग, जो उनकी पिछली कई फिल्मों में देखने को मिली है. उनकी फिल्मों ने अच्छा खासा कलेक्शन किया है. जबकि वरुण की फिल्में फ्लॉप साबित हुईं हैं. 

खैर, बात करें वरुण और आलिया के वर्कफ्रंट की तो दोनों ही कलाकारों के पास कई फिल्में हैं. वरुण (Varun Dhawan upcoming movies) जहां 'बवाल', 'रणभूमि', 'भेड़िया' और 'इक्किस' जैसी फिल्मों में दिखने वाले हैं. वहीं, आलिया (Alia Bhatt upcoming movies) फिल्म 'जी ले जरा', 'इंशाल्लाह', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में लीड रोल में होने वाली हैं. फैंस अपने-अपने फेवरेट कलाकारों की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.