logo-image

Varun Dhawan Viral Video: स्विमिंग पूल में धड़ाम से गिर पड़े वरुण धवन, एक्टर का फनी वीडियो हुआ वायरल 

Varun Dhawan Viral Video: वरुण धवन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 05 Jan 2024, 08:24 AM

New Delhi:

Varun Dhawan Viral Video: इंडस्ट्री में अपने टैलेंट और फिटनेस के लिए जाने जाने वाले वरुण धवन अपने चंचल स्वभाव के लिए भी उतने ही जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़कर, वह अपनी फिल्मों और लाइफ के बारे में अपडेट शेयर करते रहते हैं, और अपनी कॉमिक हरकतों से उन्हें बांधे रखते हैं. आज का दिन कोई अलग नहीं था. बता दें कि, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसको देख फैंस हसने ने खुद को रोक नहीं पाए. 

वरुण धवन ने एक कॉमेडी वीडियो से फैंस को किया खुश
वरुण धवन ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया पर एक कॉमेडी वीडियो शेयर करके अपने फैंस के लिए हंसी की खुराक ला दी. वीडियो क्लिप में, एक्टर आत्मविश्वास से पूल बेड पर खड़े होकर हीरो जैसा पोज देते हुए दिखाई देते हैं. हालाँकि, मजा तब आता है जब वह अचानक से गिर जाते हैं और बिस्तर को धक्का देने वाला व्यक्ति उठ जाता है. घर से निकलते ही, कुछ देर चलते ही पर सेट बैकग्राउंड म्यूजिक वीडियो को और फनी बना देता है. एक्टर ने एक चंचल नोट के साथ वीडियो को कैप्शन दिया, "2024 में एंट्री." यह दर्शाता है कि कैसे हमारे नए साल के संकल्प पूरे उत्साह के साथ शुरू होते हैं और कुछ ही समय बाद ठोकर का सामना करना पड़ता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन की वीडियो पर फैंस के रिएक्शन
वरुण धवन का पोस्ट फैंस के कमेंट्स से भर गया, जिनमें से कई लोग फर्श पर हंसते हुए इमोजी का उपयोग कर रहे हैं. कई लोगों ने इस मोये मोये पल को बहुत फनी पाया. 

वरुण धवन का वर्क फ्रंट
वरुण अपनी आने वाली फिल्म वीडी18 के साथ एक शानदार सिनेमाई अनुभव देने के लिए तैयार हैं. एक मनोरम कहानी और दिल दहला देने वाले एक्शन सीन से भरपूर, इस फिल्म में अभिनेता एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. उनके साथ, कीर्ति सुरेश और वामीका गब्बी फिल्म की प्रमुख महिलाओं की भूमिका निभाती हैं. यह प्रोजेक्ट फिल्म निर्माता एटली द्वारा प्रस्तुत की गई है और सिने1 स्टूडियोज की प्रिया एटली और मुराद खेतानी द्वारा सह-निर्मित है. तमिल फिल्म निर्माता कालीस द्वारा निर्देशित, पटकथा एटली और जवान में अपने प्रभावशाली संवादों के लिए प्रसिद्ध सुमित अरोड़ा के बीच एक संयुक्त प्रयास है.